UP : बंगला छोड़ने के बाद अखिलेश यादव ने चलाई साइकिल, रिवर फ्रंट पर खेला क्रिकेट

- in उत्तरप्रदेश, लखनऊ

लखनऊ । सरकारी बंगला खाली करने के बाद आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से सुबह साइकिल चलाने के साथ ही क्रिकेट में भी अपने हाथ दिखाए। सूबे की राजधानी के 1090 चौराहा के पास रीवर फ्रंट क्षेत्र में बने स्टेडियम में उन्होंने साइकिल चलाने के साथ ही कुछ देर तक क्रिकेट भी खेला।UP : बंगला छोड़ने के बाद अखिलेश यादव ने चलाई साइकिल, रिवर फ्रंट पर खेला क्रिकेट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष कल दोपहर बाद से वीवीआइपी गेस्ट हाउस में परिवार के साथ रह रहे हैं। यहां पर वह कल तक रहेंगे। आज सुबह ही उन्होंने गेस्ट हाउस से सीधा रीवर फ्रंट का रुख किया। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं आज सुबह रिवर फ्रंट गया था। इस दौरान वहां बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने के साथ ही साइकिल भी चलाई। उन्होंने कहा कि अब मैं तो अपनी सरकार के कार्यकाल में हुए हर विकास के काम की प्रगति को भी देखूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे सरकारी बंगला से जाने से कम से कम सरकार कुछ तो काम करेगी।

सरकारी बंगला खाली करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं। रात गुजारने के बाद आज सुबह अखिलेश यादव साइकिल से लखनऊ की सैर को निकले। वह आज वीवीआईपी गेस्ट हाउस से साइकिल ट्रैक से अपनी साइकिल से ही गोमती नदी किनारे रिवर फ्रंट पहुंचे। यहां पर करीब एक घंटे साइकिलिंग के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने पहले से क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ भी खूब इंज्वाय किया। उन्होंने बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और खूब शॉट्स लगाए।

उन्होंने कहा कि रिवर फ्रंट में कई खामियां दिखीं, इस दौरान उन्होंने वहां काफी लोगों से मुलाकात की। कल बंगला खाली करते समय पेड़ भी ले जाने के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि जो पेड़ मेरे घर में थे, वह विदेशी नहीं हैं। मैं विलुप्त हो रहे पेड़ों को घर में संजो रहा हूं। जो पेड़ खत्म हो रहे, उनको घर में रखा, संजोया है। अखिलेश ने कहा कि मुझे पेड़ों के रख-रखाव का शौक है। आगे भी अपना शौक जारी रखूंगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग कर रही महिला ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर