Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मायावती को NDA में आने के ऑफर पर अखिलेश बोले- अठावले एंटरटेनर हैं

मायावती को NDA में आने के ऑफर पर अखिलेश बोले- अठावले एंटरटेनर हैं

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया प्रमुख रामदास अठावले पर तंज कसा है. अखिलेश ने बसपा सुप्रीमो मायावती को सीधे तौर पर एनडीए में शामिल होने का ऑफर पर कहा कि अठावले एक एंटरटेनर हैं. सदन में उनसे ज्यादा कोई एंटरटेन नहीं करेगा.

मायावती को NDA में आने के ऑफर पर अखिलेश बोले- अठावले एंटरटेनर हैंबता दें कि लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा कि अगर मायावती को दलितों की वाकई चिंता है तो उन्हें एनडीए का हिस्सा बन जाना चाहिए.

दलितों के विकास की दलील

अठावले ने मायावती को एनडीए का हिस्सा बनने के पीछे दलितों के कल्याण की दलील दी. उन्होंने कहा, ‘वह चाहते हैं कि मायावती बीजेपी के साथ गठबंधन कर लें. अगर वह दलितों का हित चाहती हैं तो उन्हें एनडीए में आ जाना चाहिए. तब मैं, मायावती जी और रामविलास पासवान जी मिलकर केंद्र सरकार से दलितों के कल्याण के लिए ज्यादा धन ले सकेंगे.’

वहीं अखिलेश यादव ने अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान का बचाव किया. उन्होंने कहा है कि जल निगम में भर्तियों का मामला उठाकर मौजूदा सरकार आजम खान को बदनाम कर रही है.

योगी सरकार पर लगाया आरोप

जल निगम में भर्ती घोटाले की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है. जिस पर आज अखिलेश यादव ने कहा कि जल निगम में भर्ती को लेकर योगी सरकार आजम खान जी को परेशान करना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘सरकार ने मेरे सभी प्रोजेक्ट की जांच कराई, आगरा एक्सप्रेस-वे को खोदकर जांच की. अब सरकार उससे कमाई कर रही है.’

Loading...

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने कहा- शिक्षा और राजनीतिक अनुभव मेरी ताकत

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल ने कहा- शिक्षा और राजनीतिक अनुभव मेरी ताकत

स्थानीय निकाय चुनाव का शोरगुल थम गया है। अब प्रत्याशी मतदाताओं से डोर टू डोर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com