अखिलेश ने कहा- टोटी, टाइल्स पर झूठा प्रचार कर सपा को बदनाम कर रही भाजपा

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए छात्रों से संघर्ष के लिए तैयार रहने को कहा है। बुधवार को समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि टोटी, टाइल्स उखाडऩे जैसे मुद्दों पर भाजपा झूठा प्रचार कर रही है। उन्होंने अपना मकान बनाने पर बाधा डालने के लिए सरकार को घेरा।

पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद मिले : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बुधवार को अरुणांचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल डॉ. माता प्रसाद व उनके पुत्र पूर्व आयकर आयुक्त केशव प्रसाद ने मुलाकात की और अपनी पुस्तकें समाज के हाशिये पर पड़ी हुयी जातियां और राजनीति की पचसई भेंट की।

रामलीला कलाकारों को दस हजार रुपये पेंशन दें

योगी सरकार द्वारा प्रदेश में रामलीला मैदानों की चाहरदीवारी कराने का फैसला लेने के जवाब में एक कदम आगे बढ़कर समाजवादी पार्टी ने रामलीला मंचन करने वाले कलाकारों के लिए प्रति माह दस हजार रुपये पेंशन देने की मांग की है। इसके अलावा अखिलेश यादव ने एशियन गेम्स में रजत पदक विजेता एथलीट रायबरेली की सुधा सिंह को जीत की बधाई देते हुए कहा कि सरकार को यश भारती सम्मान व पेंशन को बहाल करना चाहिए। इस फैसले से प्रतिभाओं का प्रोत्साहन मिलेगा।

अखिलेश आज से उत्तराखंड के दो दिनी दौरे पर : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 30 व 31 अगस्त को दो दिन के उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। 30 अगस्त को पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर रुद्रपुर में रात्रि विश्राम करेंगे और 31 अगस्त को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदुत्व को लेकर कहा- मुस्लिम के बिना अधूरा है हिंदू राष्ट्र

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के संघचालक