आजम के बचाव में अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- बदले की भावना से दर्ज किया गया केस

सांसद अमर सिंह के हमले और एफआईआर दर्ज कराने के बाद सपा आजम खां के पक्ष में खुलकर सामने आ गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर आजम को बदनाम करने और उनका सियासी उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। उन्होंने आजम के खिलाफ दर्ज कराए गए फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग की।आजम के बचाव में अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- बदले की भावना से दर्ज किया गया केस

अखिलेश ने एक बयान में कहा, भाजपा सत्ता का इस्तेमाल अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए कर रही है। अपने से असहमत विपक्ष के प्रति वह बदले की भावना से काम कर रही है। भाजपा सरकार का जोर सपा के वरिष्ठ नेताओं के प्रति विद्वेषपूर्ण प्रचार कर उनकी छवि बिगाड़ने पर है।

अखिलेश ने कहा, राजनीति में धर्मनिरपेक्ष छवि, कुंभ जैसे महापर्व का कुशल संचालन तथा जौहर विश्वविद्यालय जैसी संस्था की स्थापना से चिढ़े भाजपा नेता आजम खां को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।

उनके नगर विकास मंत्री रहते कुंभ की प्रशंसा विदेशों तक में हुई। धर्मनिरपेक्षता का इससे बड़ा और क्या प्रमाण हो सकता है ? अखिलेश ने कहा, आजम खां ने कभी नफरत की राजनीति नहीं की। उनके बारे में मी टू की आड़ में एक अभिनेत्री की ओर से धमकी भरी बात करना आपत्तिजनक है।

Back to top button