AK-47 को विकेट बनाकर क्रिकेट खेल रहे कश्मीरी आतंकवादी, देखे वीडियो

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में भारी तनाव और आतंकी गतिविधियों के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं करेंगे।

AK-47 को विकेट बनाकर क्रिकेट खेल रहे कश्मीरी आतंकवादी, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुई है उसमें आतंकवादी बेहद रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस हथियार को देखकर पूरी दुनिया कांप उठती है उस हथियार को कश्मीरी आतंकवादी विकेट बनाकर क्रिकेट खेल रहे हैं।

जी हां- तस्वीर में दिख रहा विकेट कोई असल क्रिकेट विकेट नहीं है बल्कि दुनिया की सबसे खतरनाक AK-47 है। ये संदिग्ध आतंकी AK-47 राइफल को ही बॉलिंग स्टम्प बना रखा है। वो AK-47 जो एक बार में 600 आतंकियों की चुटकियों में धज्जियां उड़ा सकता है।

ये वायरल वीडियो 1 मिनट का है।  जिसमें पांच लोग मैदान में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।  इस वीडियो के जरिए आतंकी अपनी ताकत को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। आतंकियों का ये वीडियो अमरनाथ यात्रा के तीर्थयात्रियों पर हमले के दो दिन बाद जारी किया गया।

बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में एक ऊर्दू गीत भी बज रहा है। वीडियो दक्षिण कश्मीर में फिल्माया हुआ लग रहा है। यह वीडियो एक प्रोपेगेंडा के रूप में प्रचारित किया जा रहा है, जिससे पता चल सके कि हमले के बाद भी आतंकी मस्ती में है। गुरुवार को सामने आया यह वीडियो अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के दो दिन बाद जारी किया गया है। हालांकि यह कहना संभव नहीं है कि वीडियो को अमरनाथ हमले की वजह से जारी किया गया है। 

 

Back to top button