विधान सभा क्षेत्र उप चुनाव: कानपुर देहात के सिकंदरा में भाजपा के अजीत पाल बढ़त पर

कानपुर देहात। भारतीय जनता पार्टी के विधायक रहे मथुरा पाल के निधन से रिक्त कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजीत पाल शुरुआती मतगणना में बढ़त पर है। अजीत पाल स्वर्गीय मथुरा पाल के पुत्र हैं, इनको भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। विधान सभा क्षेत्र उप चुनाव: कानपुर देहात के सिकंदरा में भाजपा के अजीत पाल बढ़त पर

सिकंदरा विधान सभा क्षेत्र उप चुनाव की मतगणना में तीसरे चक्र में भाजपा के अजीत पाल  को 8636, सपा की सीमा सचान को 5024 ,कांग्रेस के प्रभाकर पाण्डेय को 836 व निर्दलीय बउआ त्रिवेदी को 2664 मत मिले। पहले चक्र में ही अजीत पाल ने बढ़त बना ली थी। प्रथम चक्र में भाजपा के अजीत पाल को 2812, सपा की सीमा सचान को 1911,कांग्रेस के प्रभाकर पाण्डेय को 162 व निर्दलीय बउआ त्रिवेदी को 1474 मत मिले थे। 

5000 करोड़ की मनी लांड्रिंग में कारोबारी गगन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव में बउवा त्रिवेदी भी काफी प्रभावित कर रहे हैं। निर्दल बउवा को दूसरे राउंड 2462 वोट मिला था। कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा की मतगणना 28 राउंड में होगी। मतगणना का काम 14 टेबल पर हो रहा है। इस सीट पर 21 दिसंबर को मतदान हुआ था।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पीसीएस प्रोन्नति पर ग्रहण, नियुक्ति विभाग की मनमानी

नियुक्ति विभाग के एक पत्र ने 1996-97 बैच