अजिंक्य रहाणे को इस वजह से हो सकती है जेल, पढ़े पूरी खबर

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां बता दे कि जहाँ एक तरफ पूरा देश भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी की खुशियां मना रहा है, वही भारतीय टीम के एक खिलाडी के साथ हाल ही में काफी बुरा हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये खबर महाराष्ट्र कोल्हापुर से है और ये खबर भारतीय टीम के खिलाडी अजिंक्य रहाणे के बारे में है. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि कोल्हापुर में अजिंक्य रहाणे के पिता ने सुबह करीब चार बजे एक महिला को अपनी गाडी से कुचल दिया. वही जिस महिला का एक्सीडेंट हुआ था, उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई. जिसके चलते पुलिस ने अजिंक्य रहाणे की कार को कब्जे में ले लिया है.

अजिंक्य रहाणे को इस वजह से हो सकती है जेल, पढ़े पूरी खबरवही अगर खबरों की माने तो उनके पिता को भी हिरासत में ले लिया गया है. इसके इलावा ये मामला काफी हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने इस मामले को लेकर चुप्पी साध ली है. इसके साथ ही ऐसा सुनने में आया है कि अजिंक्य रहाणे के पिता सुबह करीब चार बजे नेशनल हाईवे स्टार से अपनी कार से जा रहे थे. बता दे कि तब उनकी पत्नी और उनकी बेटी भी उनके साथ मौजूद थे. बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कम्बल इलाके में पहुँचने के बाद उनकी कार ने एक वृद्ध महिला जिसका नाम आशा ताई कांबले था, उसको टक्कर मार दी. ऐसे में इस एक्सीडेंट के कारण वो बुरी तरह से घायल हो गई.

हालांकि इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगो ने जल्दबाजी में उस महिला को अस्पताल पहुंचा दिया. मगर अफ़सोस कि तब तक बहुत देर हो चुकी थी. दरअसल वो महिला इतनी बुरी तरह से घायल हो चुकी थी और उसका इतना खून बह चुका था, कि उसका बच पाना मुश्किल था. ऐसे में इलाज के दौरान ही उस महिला ने अपना दम तोड़ दिया. जिसके चलते अजिंक्य रहाणे के पिता पर सीधे तौर पर एक्सीडेंट का केस बन गया. जी हां बता दे कि पुलिस ने अजिंक्य रहाणे के पिता के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. यक़ीनन इस खबर को सुनने के बाद अजिंक्य रहाणे भी काफी परेशान होंगे. अब उन्हें इस खबर की सूचना मिल गई है या नहीं, ये तो हम नहीं बता सकते, लेकिन हम इतना जरूर कह सकते है कि इसका बुरा असर अजिंक्य रहाणे के करियर पर भी पड़ सकता है.

फ़िलहाल तो हम यही उम्मीद करते है कि जिस महिला ने इस एक्सीडेंट में अपनी जान गवाई है, पुलिस उसे पूरी तरह से इंसाफ दिला सके.

 
Back to top button