अजय देवगन के साथ 85 की उम्र में डेब्यू कर रही हैं यह अदाकारा

- in मनोरंजन

उम्र सिर्फ एक नंबर है और इस बात को कई लोगों ने साबित किया है. ऐसी कई हस्तियां हैं जिन्होंने उम्र को केवल एक नंबर साबित किया है. ऐसा ही कुछ आपको अजय देवगन की अगली फिल्म ‘रेड’ में भी देखने को मिलेगा. दरअसल, इस फिल्म के जरिए यूपी की एक महिला डेब्यू करने जा रही हैं. इस महिला की उम्र 85 साल कै और वह एक अभिनेत्री के तौर पर फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं. भले ही आपको यह सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह सच है और आप खुद फिल्म में उन्हें देख पाएंगे. 

अजय देवगन के साथ 85 की उम्र में डेब्यू कर रही हैं यह अदाकारा

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश की रहने वाली पुष्पा जोशी की उम्र 85 साल है और वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. पुष्पा पहली बार कैमरा फेस कर रही हैं और फिल्म में वह सौरभ शुक्ला की मां के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्ममेकर्स के मुताबिक वह सेट पर अपने वक्त को लेकर काफी पाबंद रहती हैं. शूटिंग के दौरान वह सेट पर मौजूद रहती हैं और अपने काम को लेकर काफी सीरीयस रहती हैं. फिल्म से जुड़े लोगों के मुताबिक इस फिल्म में काम के लिए अजय देवगन ने भी उनकी काफी मदद की. 

हृतिक रौशन अपने से 20 साल छोटी लड़की पर हुए फ़िदा, करने जा रहे है…

अजय देवगन के साथ 85 की उम्र में डेब्यू कर रही हैं यह अदाकारा

पुष्पा के काम को लेकर फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा- पुष्पा जोशी सेट पर हर किसी को काफी पसंद आईं. हम सब उनके साथ वक्त बिताना चाहते थे क्योंकि वह बहुत चार्मिंग हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. भले ही वह 85 साल की हों लेकिन अपने काम को लेकर वह प्रोफेशनल हैं. उन्हें अपने डायलॉग्स अच्छे से याद रहते हैं और वह हमेशा मुस्कुराती रहती हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा. बता दें, रेड 16 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. 

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर