फिल्म निर्देशक लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू आएंगे साथ नज़र

प्यारा का पंचनामा और सोनू के टिटू की स्वीटी’ जैसी  सुपर हिट फिल्मों का निर्देशन का चुके लव रंजन अब बड़े स्टार्स के एक एक रोमांस कॉमेडी ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. लव रंजन अभिनेता अजय देवगन और तब्बू के साथ यह फिल्म बना रहे हैं. अब इस फिल्म के लिए एक और स्टार को कास्ट कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक अब इस फिल्म में  जिमी शेरगिल भी नज़र आएंगे. फिल्म निर्देशक लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू आएंगे साथ नज़र

बता दें कि 22 वर्ष बाद जिमी शेरगिल और अभनेत्री तब्बू एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंग. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी साल 1996 में आई फिल्म  ‘माचिस’ में साथ नज़र आई थी. इस फिल्म में जिमी एक अहम् रोल निभाते नज़र आएंगे. जानकारी के मुताबिक जिमी शेरगिल अभिनेता अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी खुश हैं. 

खबर के मुताबिक इस फिल्म में अजय देवगन, जिमी शेरगिल, और तब्बू के अलावा भी एक नई एक्ट्रेस नज़र आएगी. हालाँकि अभी इसका नाम उजागर नहीं किया गया है. फिल्म को इसी साल दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.  फ़िलहाल अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, सुदेश लेहरी जैसी कलाकार नज़र आएंगे. इस फिल्म को 7 दिसम्बर को रिलीज़ किया जायेगा. 

Back to top button