विधायक राजकुमार ठुकराल को अजय भट्ट ने दी क्लीन चिट, वाणी में नियंत्रण रखने की दी सलाह

देहरादून: किच्छा में टोल प्लाजा पर रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल के समर्थकों और पुलिस के मध्य हुई भिड़ंत के मामले में भाजपा के प्रांतीय नेतृत्व ने अपने विधायक को क्लीन चिट दी है। अलबत्ता, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विधायक ठुकराल को निर्देशित किया है कि वह अपनी वाणी पर संयम रखें। विधायक राजकुमार ठुकराल को अजय भट्ट ने दी क्लीन चिट, वाणी में नियंत्रण रखने की दी सलाह

किच्छा में सड़क निर्माण किए बिना टोल टैक्स वसूली के खिलाफ रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने वसूली बंद करने का ऐलान किया था। इसे देखते हुए चकुटी स्थित टोल प्लाजा में बड़ी संख्या में विधायक समर्थक पहुंच गए। इस दौरान टोल कर्मी चुपचाप वहां से चले गए। तभी विधायक समर्थकों और पुलिस के मध्य भिड़ंत हो गई थी। 

टोल प्लाजा के कर्मियों के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने संबंधी वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि, विधायक ठुकराल ने आरोपों को नकारते हुए कहा था कि उनके द्वारा किसी से कोई अभद्रता नहीं की गई। इस बीच मीडिया में सुर्खियां बनी इस खबर के बाद प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने भी संज्ञान लिया। 

यद्यपि, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने अपने विधायक को क्लीन चिट दी है। उन्होंने कहा कि कहा कि कोई भी कंपनी 70 फीसद कार्य पूरा होने पर टोल लागू करती है, लेकिन किच्छा में ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा कि यह बात जरूर सामने आई कि विधायक ने अपनी वाणी पर संयम नहीं रखा। इसे देखते हुए विधायक ठुकराल को वाणी पर संयम रखने को कहा गया है।

Back to top button