ऐश्वर्या को लग गयी गन्दी लत, इस पर करती हैं करोडो का खर्चा, जानकर आप भी ..

बॉलीवुड में किसी खूबसूरत एक्ट्रेस की बात होती है, तो उसमें से ऐश्वर्या राय का नाम सबसे ऊपर आता है. ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया भर के फैंस के दिलों पर राज करती हैं. ऐश्वर्या ने अपनी खुबसूरती के दम पर ही बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हांसिल किया है.

Loading...

ऐश्वर्या को लग गयी गन्दी लत, इस पर करती हैं करोडो का खर्चाहॉलीवुड भी ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती का दीवाना !
केवल बॉलीवुड ही नहीं अब तो हॉलीवुड भी ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती और उनके काम का दीवाना है. ऐश्वर्या की जब अभिषेक बच्चन से शादी हुई तो लोगों को लगा कि शायद ही अब वे फिल्मों में काम न करे फिर जब ऐश्वर्या माँ बनी तो लोगों को यह पक्का हो गया कि ऐश्वर्या इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगी. क्योंकि अक्सर प्रेगनेंसी के बाद महिलाओं का वजन बढ़ जाता है.

लेकिन ऐश्वर्या ने लोगों को गलत साबित किया और उन्होंने खुद को परफेक्ट कर के बॉलीवुड में एक बेहद बोल्ड तरीके से फिल्म ” ए दिल है मुश्किल ” में कमबैक किया और सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में जिस तरह का बोल्ड सीन किया उसे देखकर तो यकीन ही नहीं हो रहा था कि एक शादी शुदा महिला उर एक बच्चे की माँ भी इस रोल को इतना बखूबी निभा सकती है.

ऐश्वर्या को इतना फिट देखकर सभी के मन में एक ही सवाल था कि प्रेगनेंसी के बाद भी वो इतनी फिट कैसे है. मुंबई मिरर में दी गयी एक रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है कि ऐश्वर्या अपनी प्रेगनेंसी के बाद से ही एक ऑनलाइन टोनिंग ऑयल आर्डर कर रही हैं.

ऐश्वर्या राय ने खुद को स्लिम रखने के लिए इस टोनिंग ऑयल का खूब इस्तमाल किया है. ऐश्वर्या कई सालों से इस आयुर्वेदिक स्लिमिंग तेल का इस्तेमाल करती आई हैं, जिसे वो केरल से मंगवाती हैं और ये तेल काफी महेंगा आता है जिसकी मदद से ऐश्वर्या इतनी फिट है और आज भी करोड़ो दिलो पे छायी हुई है.

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com