ऐश्वर्या ने खुद किया ये बड़ा खुलासा, इन एक्टर्स ने मेरे साथ किया हैं ये सब गन्दा काम..

बॉलीवुड में हर कोई चाहता हैं की वो एक बार ऐश्वर्या राय के साथ काम करे क्यूंकि ऐश्वर्या हैं की इतनी खूबसूरत और टेलेंटेड की इनके साथ काम करना मतलब सपना पूरा होना जैसा हैं। बता दे की बॉलीवुड में ऐश्वर्या ने काफी ऐसे एक्टर्स के साथ किया हैं जो आज के समय में काफी उंचाइये पर लेकिन कुछ ऐसे एक्टर्स के साथ भी किया हैं जिनका करियर अब ख़त्म हो चूका हैं और उन्हें कोई फिल्म भी नहीं मिलती और अगर मिल भी जाये तो वो बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी तरह से पिट जाती हैं। तो आज हम आपको ऐश्वर्या के साथ उन हीरो की फिल्में बताने जा रहे हैं, जिन फिल्मों में उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया था.

1- जायद खान

आप को याद होगा 2005 में ऐश्वर्या की ‘शब्द’ नाम की एक फिल्म आयी थी जिसमें ऐश्वर्या के साथ जायद खान भी थे। इस फिल्म में दोनों ने रोमांटिक सिन भी दिए थे लेकिन बता दे की ये फिल्म इनके करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म थी।

रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा: सोनाली बेंद्रे को हुआ हैं ऐसा कैंसर, सुनकर बॉलीवुड वालों की उड़ी नींद..

2- चंद्रचूड सिंह

चंद्रचूड़ सिंह जब बॉलीवुड में आए तो उनसे लोगों को बहुत उम्मीदें थी. उनकी फिल्म ‘माचिस’ ‘तेरे मेरे सपने’ में उन्होंने काफी काफी अच्छी एक्टिंग की थी. लेकिन उसके बाद उनकी तमाम फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो गई. 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ जिसमें चंद्रचूड़ और ऐश्वर्या ने हीरो – हीरोइन का रोल अदा किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान भी थे, लेकिन मजेदार बात यह थी कि उन्होंने ऐश्वर्या के भाई का रोल निभाया था, और इस फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह को ऐश्वर्या को किस करने का भी मौका मिला था.

3- बॉबी देयोल

ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुवात फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से की थी और इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ बॉबी देओल नजर आये थे। जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बानी ही थी उस दौरान उन्हें ये फिल्म मिल गयी थी और उस समय ऐश्वर्या के साथ काम करना बॉबी देओल का सपना पूरा होने जैसा ही था।

4- अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के इन 5 फ्लॉप एक्टर्स को मिला एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस करने का मौका। 2003 में आयी फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ में अर्जुन और ऐश्वर्या साथ नज़र आये थे। इस फिल्म को ऐश्वर्या के भाई ने प्रोड्यूस किया था और इसे इंग्लैंड में अच्छी ओपेनिंग मिली थी।

Back to top button