अपना कैरियर बचाने के लिए ऐश्वर्या को इस निर्देशक के साथ पड़ा था, नाम जानकर उड़ जायेगे होश…!

हर बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने कैरियर की शुरुआत करने के लिए किसी न किसी बात का समझौता जरूर करना पड़ता है. यदि किसी अभिनेत्री का कैरीयर बीच में रुका है और आगे नहीं बढ़ रहा है तो वह समझौते के दम पर अपने कैरियर को आगे बढ़ाने की कोशिश करती हैं.अपना कैरियर बचाने के लिए ऐश्वर्या को इस निर्देशक के साथ पड़ा था, नाम जानकर उड़ जायेगे होश…!

कांग्रेस विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने लिया यू टर्न, बोली- बीजेपी नेता के कहने पर किया था केस

ऐश्वर्या राय ने अपने कैरियर के लिए…
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का जिक्र कई बार विभिन्न अभिनेत्रियों ने किया है. लेकिन सबसे अत्यधिक जो मामला संगीन था वो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का मामला था. कुछ लोगों ने दावा किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने कैरियर के लिए निर्देशक के साथ हमबिस्तर हुई थी.

फिल्म ताल के बुरी तरीके से फ्लॉप होने के बाद ऐश्वर्या राय का कैरियर थम गया था. धीरे-धीरे उनकी सभी फिल्में फ्लॉप होने लगी और उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलना बंद हो गया था. इसके कुछ समय बाद बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय दिखी जिसमें उनके साथ सलमान खान ने अभिनय किया था. इस फिल्म में उस वक्त की कई बड़ी अभिनेत्रियों को काम करने का मौका मिला था जिसमें महिमा चौधरी मनीषा कोइराला शामिल है.

जवानी में भूलकर भी ना करे ये 5 गलतियाँ, नहीं तो जिंदगी से हाथ धो बैठोगे

बाद में इन अभिनेत्रियों को हटाकर ऐश्वर्या राय को अचानक रोल मिलना सबको चौंकाने वाला था. तब अभिनेता शक्ति कपूर ने यह दावा किया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सुभाष घई के साथ हमबिस्तर होने का समझौता किया था. हालांकि बाद में शक्ति कपूर ने इस बात के लिए मना किया और इस बयान के लिए माफ़ी भी मांगी थी. इस फिल्म के समय ऐश्वर्या राय के बॉयफ्रेंड सलमान खान ने निर्देशक सुभाष घई को थप्पड़ भी मारा था जिससे लोगों का शक यकीन में बदल गया था.

Back to top button