खुशखबरी: Airtel यूजर्स को हर महीने मिलेगा 10GB फ्री डेटा…

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों के सस्ते और सबसे ज्यादा इंटरनेट डेटा देने की प्रतियोगिता के बीच एयरटेल अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर लाया है, जिससे उन्हें हर महीने 10 जीबी फ्री डेटा मिल सकेगा. इसके लिए उन्हें बस एयरटेल का टीवी ऐप डाउनलोड करना होगा. ऐप डाउनलोड करने के डिटेल मायएयरटेल ऐप पर भी देखे जा सकते हैं. ये ऐप डाउनलोड करने पर ही ग्राहकों को फ्री डेटा की सुविधा मिल पाएगी.

Airtel users get 10GB free data every month

जानकारी के मुताबिक, एक बार ऐप डाउनलोड करने पर एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स को 6 महीने तक 60 जीबी डेटा फ्री मिलेगा. यानि वो हर महीने 10 जीबी का डेटा अतिरिक्त मिलेगा, जिसकी उन्हें कोई कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी. इससे पहले एयरटेल तीन महीने के लिए 30GB डेटा दे रहा था, जहां ग्राहकों को हर महीने 10GB डेटा दिया जा रहा था.

माना जा रहा है कि ऐसा कर एयरटेल अपने टीवी ऐप के ग्राहक बढ़ाते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच बनाना चाहता है. हालांकि, इस कदम को मार्केट में चल रही डेटा कॉम्पिटिशन में मुकाबला करने का तरीका भी माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें-  वक्त की बर्बादी नहीं समय बचाते हैं ये प्लेटफॉर्म

गौरतलब है कि जियो के मार्केट में आने के बाद से अन्य टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. इसे देखते हुए लगभग सभी कंपनियों ने अपनी दरें कम कर दीं, साथ ही वे ग्राहकों के लिए एक के बाद एक कई ऑफर्स ला रहे हैं. जिसमें सस्ते पैकेज के साथ ही ज्यादा से ज्यादा डेटा देने का ऑफर है.

Back to top button