Airtel Digital TV ने लॉन्च किए लॉन्ग टर्म पैक्स, नहीं देना होगा NCF चार्ज

लीडिंस DTH सर्विस प्रोवाइडर Airtel Digital TV ने अपने यूजर्स के लिए मंथली बेस पैक के अलावा लॉन्ग टर्म प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। Airtel Digital TV ने यूजर्स के लिए तीन महीने वाले, 6 महीने वाले और सालाना पैक्स लॉन्च किए हैं। यूजर्स इन पैक्स को My Airtel मोबाइल ऐप के जरिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। इन पैक्स को साउथ के अलावा रेस्ट ऑफ इंडिया के तौर पर लॉन्च किया गया है। आप इन पैक्स में से मूवीज, इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स आदि के पैक्स का चुनाव कर सकते हैं। इन लॉन्ग टर्म के पैक्स के लिए आपको NCF नहीं देना होगा।

Airtel Digital TV के इन कॉम्बो पैक्स में यूजर्स को HD और SD चैनल्स मिलेंगे। ये पैक्स देश के सभी क्षेत्र के लिए अलग-अलग होंगे। तेलुगू यूजर्स के लिए AP Mega HD, AP Mega SD, MP MyFam HD, AP MyFam SD, AP Value Sports HD जैसे पैक्स मिलेंगे। ये पैक्स तीन महीने, 6 महीने और सालाना पैक्स के तौर पर उपलब्ध हैं। मान लीजिए की आप तेलुगू यूजर्स हैं और आपने AP Mega HD का चुनाव किया है तो इसके लिए आपको 273 रुपये प्रति महीने बिना NCF के देना होता है। आप इस पैक को तीन महीने के लिए लेते हैं तो इसके लिए आपको 819 रुपये का भुगतान करना होता है। मंथली पैक के साथ आपको 130 रुपये (बिना टैक्स के) का भुगतान करना होता है जबकि 3 महीने वाले पैक के साथ आपको NCF चार्ज नहीं देना होता है। इसी तरह 6 महीने के पैक के लिए आपको 1,638 रुपये और 1 साल के पैक के लिए आपको 3,276 रुपये का भुगतान करना होता है।

Airtel ने ये लॉन्ग टर्म पैक्स दिल्ली, तमिलनाडू, केरल एवं अन्य क्षेत्र के लिए लागू किए हैं। इन सब क्षेत्र के लिए ये पैक्स 3 महीने, 6 महीने एवं 12 महीने के साथ उपलब्ध है। Airtel फिलहाल इन पैक्स को रीजन वाइज लागू कर रहा है। अगर आपके माई Airtel ऐप में ये पैक्स नहीं दिखते हैं तो आप ऐप में एड ऑन पर टैप करके इन पैक्स को देख सकते हैं। Airtel Digital TV खरीदें यहां।

Back to top button