Airtel और Jio को टक्कर देने Tata Docomo लाया 165 रुपये का प्रीपेड प्लान

टेलिकॉम सेक्टर में चल रही प्राइस वॉर के तहत Airtel और Reliance Jio के बाद अब Tata Docomo भी नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। हालांकि, इसका प्लान  Airtel और Reliance Jio जैसा तो नहीं है फिर भी Tata Docomo ने यूजर्स को लुभाने की कोशिश की है। इस प्लान में Tata Docomo यूजर्स को वॉयस कॉलिंग से लेकर डाटा तक बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी कई ऐसे प्लान्स भी ऑफर कर रही है जिसमें कम कीमत में कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जाती है। कंपनी के नए प्लान की कीमत 165 रुपये है। इसे 200 रुपये से कम के सेगमेंट में पेश किया गया है।
Tata Docomo ने पेश किया 165 रुपये का प्लान:
इस प्लान के तहत यूजर्स को 56 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही पूरी वैधता के दौरान 4 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह प्लान कुछ टेलिकॉम सर्क्लस में ही उपलब्ध कराया गया है।
अन्य कंपनियां भी कर रही हैं 200 रुपये से में प्रीपेड प्लान ऑफर:

जियो 149 रुपये प्लान:
इस प्लान में यूजर्स को कुल 42 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें प्रतिदिन यूजर्स को 1.5 जीबी 4जी डाटा दिया जाता है। FUP खत्म होने के बाद यूजर्स को 64kbps की स्पीड दी जाएगी। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग समेत फ्री रोमिंग दी जा रही है। साथ ही 100 फ्री एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में आपको जियो ऐप का फ्री एक्सेस मिलता है जहां आप लाइव टीवी से लेकर फ्री मूवीज तक का मजा उठा सकते हैं।

एयरटेल 199 रुपये प्लान:
एयरटेल के 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता दी जाएगी। इसमें प्रतिदिन 1.4 जीबी डाटा दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 39.2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगा। साथ ही 100 एसएमएस भी प्रतिदिन दिए जाएंगे।

Back to top button