एयर होस्टेस मौत की गुत्थी उलझी, सामने आएगा असली सच…

देश की राजधानी दिल्ली के हौजखास इलाके की पंचशील पार्क में एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा (39) की संदिग्ध हालात में हुई मौत की गुत्थी उलझ गई है। इस मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद आरोपी मयंक खुद ही थाने पहुंच गया था।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत व एसडीएम के आदेश के बाद मयंक के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है। अनीसिया के शव का सोमवार को मेडिकल बोर्ड की टीम ने दोबारा पोस्टमार्टम किया।  पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर मामले में पीड़ित के दबाव में जांच करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए हैं। 

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि शुक्रवार को अनीसिया की मौत के बाद घटनास्थल की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कराई गई। छानबीन में पता चला है कि दंपती के बीच संबंध मधुर नहीं थे। अनीसिया और मयंक के बैंक खातों को भी सील कर दिया गया है। 

शुक्रवार को अनीसिया की मौत के बाद घटना स्थल के फोटो और वीडियोग्राफी कराई गई थी। क्राइम टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए थे। एसडीएम जांच के बाद परिवार की शिकायत पर शनिवार को दहेज हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

छानबीन में पता चला है कि दंपति के बीच संबंध मधुर नहीं थे। अनीसिया और मयंक के बैंक खातों भी सील कर दिया गया है। जांच में पता चला है कि अनीसिया ने वसंत विहार में फ्लैट बेचा था।

दोनों के बीच उसको लेकर विवाद था। फिलहाल मयंक व उसके माता-पिता को जांच में शामिल होने का नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद थाने पहुंचे आरोपी मयंक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मयंक की बीएमडब्लूय कार, अनीसिया की डायमंड रिंग और दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं। इसके अलावा एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का दौरा किया।

क्राइन सीन भी रिक्रिएट किया गया। उपायुक्त के मुताबिक अनीसिया ने मरने से पूर्व अपने पति के अलावा एक अन्य महिला को भी मैसेज किया था। उसकी भी पड़ताल की जा रही है। पति को भेजे आखिरी मैसेज में अनीसिया ने कहा था कि तुम मुझे बिल्डिंग से कूदते हुए देखोगे। उसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बता दें कि शुक्रवार शाम को लुफ्थांसा एयर लाइंस की एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा की संदिग्ध हालता में दूसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। शुरूआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या बता रही थी। जबकि अगले दिन दिल्ली पहुंचे अनीसिया के परिजनों ने पति मयंक पर उसे हत्या के इरादे से बिल्डिंग से नीचे फेंकने के आरोप लगाए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
Loading...

Check Also

#Me too: अकबर पक्ष में उतरी महिला पत्रकार, कहा- वे शानदार शिक्षक व सुलझे हुए इंसान हैं

#Me too: अकबर पक्ष में उतरी महिला पत्रकार, कहा- वे शानदार शिक्षक व सुलझे हुए इंसान हैं

नई दिल्ली। #MeToo में घिरे पूर्व पूर्व विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर की तरफ से पत्रकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com