AIADMK नेता शशिकला के पति नटराजन का निधन

- in राष्ट्रीय

AIADMK नेता वी. के. शशिकला के पति एम. नटराजन का कल देर रात चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वो 74 साल के थे. ग्लेनग्लेज ग्लोबल हेल्थ सिटी के चीफ ऑपरेटिंग अफसर शानमुग प्रियन ने एक अधिकारिक बयान में कहा, “हमें बेहद दुख के साथ नटराजन मरूतप्पा के निधन की घोषणा करनी पड़ रही है. उन्होंने देर रात एक बजकर पैंतीस मिनट पर अंतिम सांस ली.”

नटराजन को फेंफड़े में गंभीर संक्रमण के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो वेंटिलेटर पर थे. नटराजन के पार्थिव शरीर को फिलहाल अंतिम दर्शन के लिए उनके बसंत नगर स्थित आवास पर रखा गया है. उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि पार्थिव शरीर को पैतृक गांव तंजावूर ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा.

एक बार फिर तमिलनाडु में तोड़ी गई पेरियार की प्रतिमा

हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि अंतिम संस्कार कब किया जायेगा क्योंकि परिजनों को आशा है कि शशिकला पैरोल मिलेगा. गौरतलब है कि 66.6 करोड़ रुपये कीमत की आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला पिछले साल फरवरी से ही बेंगलुरू के पाराप्पना जेल में बंद हैं. उन्हें अदालत ने चार साल कैद की सजा सुनायी है.

शशिकला को पिछले साल अक्तूबर में नटराजन के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पैरोल मिला था. नटराजन एक तमिल कार्यकर्ता थे और तमिल भाषा की पत्रिका ‘पुतिया पारवी’ निकालते थे. वह राज्य सरकार में जन संपर्क अधिकारी के रूप में भी काम कर चुके थे.

 

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.