एक बार भारत की ‘किम कर्दाशियां’ ने मचाया बवाल, शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

बॉलीवुड फिल्में बिगबॉस में नजर आने वाली मशहूर हॉट एक्ट्रेस गिज़ेल ठकराल अक्सर ही अपने फैंस को कातिलाना अदाओं के जरिए घायल कर देती हैं. गिज़ेल हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं हाल ही में एक बार फिर गिज़ेल ने बेहद हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

गिज़ेल को इंडिया की किम कर्दाशियां भी कहा जाता है गिज़ेल हॉटनेस के मामले में वाकई में किम कर्दाशियां को टक्कर देती है.गिज़ेल को कभी भी अपनी हॉट फोटोज शेयर करने में झिझक नहीं होती है बेधड़क हर बार ही अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर करती हैं. इस बार तो गिज़ेल ने एक बार फिर हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने टॉपलेस होकर फोटो शेयर की है.

तस्वीरों में आप गिज़ेल के सेक्सी अंदाज़ को देख सकते हैं. गिज़ेल ने ब्लैक टॉप पहनकर भी अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट की है. उनकी ऐसी कातिलाना तस्वीरें देखकर तो फैंस घायल ही हो गए है गिज़ेल की सभी फोटोज भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब गिज़ेल ने अपनी इतनी हॉट फोटो शेयर की हो बल्कि उनका तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही हॉट फोटोज से भरा हुआ है.

Back to top button