फिर से सोशल मीडिया में छाई प्रिया प्रकाश, मैच के दौरान की ये शर्मनाक हरकत

- in मनोरंजन

रातों-रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश को भला आज कौन नहीं जानता हैं। हाल ही उन पर हैदराबाद में शिकायत दर्ज की गई थी। कहा जा रहा था, कि उनके गाने से मुस्लिम समाज को ठेस पहुंची है, जिसके बाद से उन्होंने मीडिया पर इस बात पर मुंहतोड़ जवाब दिया था। इन दिनों वह एकबार फिर से सुर्खियों में बनी है, लेकिन इस बार वह अपने गाने या अदा को लेकर बल्कि इस बार वजह कुछ और ही है।

आईपीएल 11 के जहां लाखो दीवानाें में से एक इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश भी हैं। हाल ही में वह चेन्नई सुपर किंग्स का मैच देखने भी पहुंची। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, मैच देखने के दौरान उनकी टी-शर्ट खिसक गई, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई। यह हरकत तब हुई जब वह अपनी फेवरेट टीम को चियर करने के लिए उठी थी। उस दौरान उनकी टी-शर्ट उठ गई और सब दिखने लगा। इसी दौरान उनकी ड्रेस खिसक गई, जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन वायरल हो रहीं इन तस्वीरों का सच कुछ और ही है। ताे चालिए हम अापकाे बताते हैं इस सच के बारे में।

सलमान नहीं बल्कि ये शख्‍स था ऐश्वर्या का पहला प्यार, जो हैं अभिषेक का सबसे बड़ा दुश्मन

 

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब शेयर हो रही है। हालांकि बाद में पता चला कि यह तस्वीरें फोटोशॉप के जरिए बनाई गई है। दरअसल, प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे फोटोशॉप करके चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेजी से शेयर की जाने लगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छप गया दीप‍िका-रणवीर की शादी का कार्ड, इस द‍िन लेंगे 7 फेरे

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का इंतजार लंबे