टॉस जीतने के बाद शिखर धवन ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख सभी हो गए हैरान…

टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में भिड़ रही है. भारत ने पहले ही सीरीज के दो मैच जीतकर 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली है. कमाल की बात ये रही कि आज सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपना पहला टॉस जीता. जिसके बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. 

टॉस जीतकर खुश हुए धवन 

इस मैच में टॉस जीतकर धवन (Shikhar Dhawan) काफी खुश दिखे. बता दें कि धवन ने अपने इंटरनेशनल कप्तानी करियर का पहला टॉस जीता. इस टॉस को जीतने के साथ ही धवन ने अपना ट्रेडमार्क और फेमस ‘Thigh celebration’ किया, जिसमें धवन अपने पैर पर जोर से हाथ मारते हैं. धवन के इस खास अंदाज को देखकर श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका भी जोर से हंसने लगे. इस खास पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

https://twitter.com/CricCrazyJohns/status/1418497612588584966?

5 खिलाड़ियों ने किया डेब्यू 

आज श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारत की ओर से 5 नए खिलाड़ियों ने डेब्यू किया. टीम इंडिया की ओर से आज संजू सैमसन, नितीश राणा, चेतन सकारिया, के गौतम और राहुल चाहर ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की. बता दें कि ये 1980 के बाद पहला मौका है जब किसी टीम में एक बार में 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया हो. 

सीरीज हुई टीम इंडिया के नाम 

बता दें कि इस सीरीज को पहले ही टीम इंडिया अपने नाम कर चुकी है. इस सीरीज के पहले मैच को भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीता. जबकि दूसरे मैच में दीपक चाहर के शानदार ऑलराउंड खेल की बदौलत टीम इंडिया ने एक रोमांचक मैच को 3 विकेट से जीता. आज सीरीज के तीसरे मैच को जीतकर टीम इंडिया के पास क्लीन स्वीप करने का एक अच्छा मौका होगा. 

Back to top button