जीत के बाद शार्दुल ने ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ हिन्दुस्तानियों का दिल

- in खेल

इन दिनों भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है जहाँ ( भारत श्रीलंका और बंग्लादेश ) तीनो देशो के बीच खेली जाने वाली निदाहास ट्रॉफी का आयोजन किया गया है . इस सीरीज का चौथा मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया . इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 12 मार्च को यानि कल खेला गया . जिसमे भारत और श्रीलंका की टीम आमने सामने थी.

जीत के बाद शार्दुल ने ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए कहा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ हिन्दुस्तानियों का दिलइस दौरान टीम इंडिया ने पहले टी 20 के मैच में श्रीलंका द्वारा मिली 5 विकेट की करारी शिकस्त का बदला सोमवार को ले लिया . रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने कल खेले गये चौथे टी20 मैच में मेजबान टीम को 6 विकेट से करारी मात दी . श्रीलंका ने टीम इंडिया को 19 ओवर में 153 रन का लक्ष्य दिया, जिसे टीम इंडिया ने 9 गेंदें शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया . मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया .

इस दौरान शार्दुल ठाकुर ने कुछ ऐसी बात कही जिससे उन्होंने करोड़ो भारतियों का दिल जीत लिया . यदि आप भी शार्दुल एक वो ब्यान सुनना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा सुन सकते हो .

देखिये विडियो :-

loading...

You may also like

इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान कहा- ‘शान से करेंगे स्विंग का स्वागत’

नई दिल्ली. अगर मुश्किल है तो उसका हल भी