Home > खेल > विराट कोहली के बाद अब इस क्रिकेटर ने गुपचुप पुलिस वाली से रचाई शादी

विराट कोहली के बाद अब इस क्रिकेटर ने गुपचुप पुलिस वाली से रचाई शादी

आजकल जैसे सेलिब्रिटी हो या फिर कोई भी चर्चित व्‍यक्ति इन सभी में चोरी छिपे शादी करने का जैसे क्रेज ही चल गया है। जी हां आपको याद होगा तो अभी कुछ ही महीने पहले भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली व अनुष्‍का शर्मा ने चोरी छिपे शादी की थी वहीं इसके कुछ ही दिन बाद कई सारी ऐसी खबरें आने लगी जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े स्‍टार भी शामिल थें जिन्‍होंने चोरी छिपे शादी करने का इरादा बना लिया है। आप सोच रहे होंगे कि भला हम ऐसा क्‍यों कह रहे हैं तो आपको बता दें कि आए दिन किसी न किसी स्‍टार के बारे में यहीं खबर आ रही है कि वो गुपचुप तरीके से शादी करना चाह रहे हैं या प्‍लान कर रहे हैं।

विराट कोहली के बाद अब इस क्रिकेटर ने गुपचुप पुलिस वाली से रचाई शादीजिसकी खबर मीडिया को नहीं देना चाहते इसमें सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण, आकाश अंबानी तक का नाम शामिल हैं अब देखते हैं कि ये खबरें कितनी सच हो पाती है। वैसे ये तो समय ही बता देगा कि इनकी शादी की खबरों में कितनी सच्‍चाई है। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वो सच में हैरान कर देने वाली है। जी हां आपको बता दें कि क्रिकेटर परविंदर अवाना ने मंगलवार को शादी कर ली।

जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेटर परविंदर अवाना भारतीय टीम के तेज गेंदबाज में से एक हैं। वहीं ये भी बता दें कि इनकी शादी दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर संगीता कसाना से हुई है। शादी समारोह लोनी के भोपुरा गांव में पारिवारिक सदस्यों के बीच सादगी से संपन्न हुआ। शादी पूरे रिती रिवाज के साथ संपन्‍न हुआ इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार को ही शामिल किया गया और इस दस मार्च को ग्रेटर नोएडा में रिसेप्शन होगा। इसमें कई क्रिकेटरों के आने की संभावना है।

जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेटर परविंदर मूलरूप से नोएडा के हरौला गांव के रहने वाले हैं और इस समय वो ग्रेटर नोएडा के चाई-फाई सेक्टर में रहते हैं। इतना ही नहीं उनकी पत्‍नी मूलरूप से लोनी के भूप खेड़ी गांव की रहने वाली संगीता भोपुरा गांव में रहती हैं वो आयकर विभाग में इंस्पेक्टर हैं। वह दिल्ली के सीमापुरी थाने में सब इंस्पेक्टर हैं। क्रिकेटर परविंदर की शादी मंगलवार को बड़े ही सादगी अंदाज में बिल्‍कुल आम जनता की तरह हुई परविंदर की बरात ग्रेटर नोएडा से भोपुरा पहुंची। पारिवारिक सदस्यों के बीच दोनों ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई। आधी रात को दोनों के फेरे डाले गए। तड़के दुल्हन को लेकर परविंदर ग्रेटर नोएडा पहुंचे।

वहीं आपको ये भी बता दें कि परविंदर अवाना प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर हैं जो घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते आए हैं। परविंदर अवाना दाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं। परविंदर अवाना ने भारत की तरफ से मात्र दो T20 इंटरनेशल मुकाबले खेले हैं। साथ ही वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रह चुके हैं। परविंदर ने 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा। उनका पहला मैच इंग्लैंड के खिलाफ था।

परविंदर दिल्ली के लिए भी खेल चुके हैं। आईपीएल की बात करें तो पिछले दो संस्करण में उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। परविंदर ने अपना फर्स्ट क्लास 2007 में शुरू किया। तब वह हिचामल प्रदेश के लिए खेलते थे। उन्होंने फर्स्ट क्लास के कुल 62 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 191 विकेट लिए।

Loading...

Check Also

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 और टेस्ट टीम में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com