‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद ‘ओशो’ नहीं बनेंगे आमिर खान, कुछ और करेंगे काम!

- in मनोरंजन

अभिनेता आमिर खान अपने काम को लेकर किस कदर जुनूनी है ये बात किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में रिलीज हुई रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ के लिए हुए कैंपेनिंग में भी खुद आमिर ने इस बात को माना था कि काम को लेकर वे बेहद जुनूनी हैं जब तक काम सही ढ़ंग से नहीं हो जाता वे परेशान रहते हैं. यही नहीं अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए वे अपनी पूरी एनर्जी तक लगा देते हैं. हाल ही में आमिर खान को लेकर अटकलें थी कि वे ‘महाभारत’, शकुन बत्रा की ‘ओशो’और गुलशन कुमार की बॉयोपिक ‘मुगल’ को साइन कर सकते हैं, लेकिन अब इन तमाम खबरों से पर्दा उठ गया है. आमिर खान के प्रवक्ता ने इन सारी खबरों को एक सिरे से खारिज कर दिया है.

 

प्रवक्ता के अनुसार जब तक आमिर खान एक प्रोजेक्ट को पूरा नहीं कर लेते दूसरा कोई प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लेते. खबरें तो ये भी थीं कि फिल्म महाभारत को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे और इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ के आस-पास होगा, लेकिन फिलहाल तो आमिर के प्रवक्ता ने इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया है. दिलचस्प बात तो ये है कि मेरा सपना है मैं फिल्म महाभारत सीरीज में काम करूं लेकिन ये प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी के 15-20 साल खर्च कर देगा. मैं राजामौली का बहुत बड़ा फैन हूं और वह कभी इस प्रोजेक्ट पर काम करें तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगा.

जैकलीन फर्नांडिस के बाद यामी गौतम है बॉलीवुड की नई पोल डांसर

 

बता दें, आमिर खान फिलहाल जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म फिलिप मेडॉज टेलर के 1839 में लिखे नॉवेल “कंफेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है जो ठग आमिर अली के कारनामों पर आधारित है जिसने अंग्रेज सरकार को काफी परेशान किया था. आमिर अली का किरदार आमिर खान निभा रहे हैं. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा फातिमा शेख, इला अरूण और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शामिल हैं. आमिर एक पठान है जिसे बड़ा और सम्मानित ठग इस्माइल अपना लेता है और बेटे की तरह पालता है। इसी दौरान आमिर अली बदरीनाथ और पीर खान अपने दोस्तों के साथ ठगी करना शुरू कर देता है. ये फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है.

 
 
 

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने