मोहब्बतें की ये एक्ट्रेस सर्जरी करवाने के बाद अब दिखती है ऐसे, पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्म मोहब्बतें में नजर आने वाली अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही हैं. किम अब फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. हाल ही में किम एक फैशन शो में शामिल हुई. ये फैशन शो मशहूर डिजाइनर नंदिता महतानी का था. इस इवेंट में किम बतौर गेस्ट शामिल हुई थी. हालाँकि उन्होंने रैंप वॉक में हिस्सा नहीं लिया.मोहब्बतें की ये एक्ट्रेस सर्जरी करवाने के बाद अब दिखती है ऐसे, पहचानना हुआ मुश्किल

काफी दिनों बाद किम को इस इवेंट में देखा गया. इस दौरान किम का रंग-रूप काफी बदला हुआ नजर आ रहा था. उनकी आईबॉल्स और जॉ लाइन्स में भी बदलाव दिख रहे थे. कहा जा रहा हैं कि किम ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई हैं. दरअसल किम का चेहरा काफी खूबसूरत और सजीला लग रहा था और इसे देखकर ही सर्जरी का अंदाज़ा लगाया जा रहा था.

आपको बता दें किम काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं. कुछ समय पहले ही उनका पति अली पंजानी से तलाक हुआ था. तलाक के बाद किम पहली बार किसी इवेंट में नजर आई हैं. साल 2010 में शादी के बाद किम अपने पति के साथ केनिया शिफ्ट हो गई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि अली पंजानी का किसी और लड़की के साथ अफेयर था इसी के चलते किम और उनके रिश्तो में दरार आ गई.

गौरतलब हैं कि किम ने बॉलीवुड में फिल्म मोहोब्बतें से डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद किम टॉम डिक और हैरी, मनी है तो हनी है, और नेहले पे दहला में नजर आई थी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button