रात में शारीरिक सम्बन्ध के बाद जरूर करें ये एक काम, जिन्दगी भर रहेगे फिट..

शारीरिक सम्बन्ध हमारे जीवन का हिस्सा है। जिंदगी में वैसे तो कई चीजें रोजमर्रा के लिए महत्वपूर्ण होती है। उन सब कामों में खाना, पीना, नहाना जिस तरह से हमारी रूटीन में शामिल है ठीक वैसे ही एक और चीज जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण होती है और वो है सेक्स. सेक्स, शादीशुदा लोगों के किसी दवाई से कम नहीं होता है।सेक्स करने से न सिर्फ दिमाग का तनाव दूर होता है बल्कि एक अच्छी नींद के लिए सेक्स काफी लाभदायक होता है।
अच्छी नींद के लिए जरुरी है ये सब:
# सेक्स के बाद हमेशा ध्यान रखे, संक्रमण न फैले इसलिए हल्के गुनगुने पानी से से खुद को साफ कर ले या फिर नहा लेंगे तो अच्छा महसूस करेंगे।
# कई लोग पानी पीकर सीधे सो जाते है लेकिन असल में ऐसा नहीं करना चाहिए। सेक्स के तुरंत बाद पानी पीने के बजाय अगर थोड़ा गूढ़ या शक्कर खाई जाए तो यह सेहत के लिए अच्छा होता है।
# सेक्स के बाद आप कुछ समय के लिए अपने पार्टनर के साथ अपने घर की बालकनी में या छत पर जाकर चाय या कॉफी का लुत्फ़ ले सकते है, इससे आप अच्छा महसूस करेंगे।
# एक अपनी पसंद की फ्रेग्नेंस  का रूम फ्रेशनर पास रखे, यह आपके कमरे को खुशबूदार बना देगा जिससे आप सेक्स के बाद एक अच्छी नींद का आनंद ले सकते है।
Back to top button