मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद दहशत में आए जेल में बंद कुख्यात, उठाया ये बड़ा कदम

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में कुख्यात सुनील राठी द्वारा गोली मारकर हत्या करने के बाद कुख्यातों में दहशत है। जानलेवा हमले के डर से रुड़की जेल में बंद कुख्यात चीनू पंडित व पौड़ी जेल में बंद सचिन खोखर सोमवार को रुड़की कोर्ट में पेशी पर नहीं पहुंचे।

दोनों ने कोर्ट में प्रार्थना-पत्र देकर अपनी जान को खतरा बताते हुए वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से पेशी की मांग की। कोर्ट ने उनकी प्रार्थना पर जेल से ही वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये सुनवाई की। दरअसल, चीनू पंडित गैंग की सुनील राठी गैंग के बीच लंबे समय से दुश्मनी चल रही है। चीनू पंडित पर एक बार जेल के बाहर जानलेवा हमला हो चुका है। हमले के पीछे राठी गैंग का हाथ था। इससे पहले भी कोर्ट परिसर में कई बदमाशों पर जानलेवा हमले हो चुके हैं।

ऐसे में चीनू व सचिन ने जान को खतरा बताकर जेल से बाहर आने की जगह वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पेशी की फरियाद कोर्ट से की। हमले के पीछे राठी गैंग का हाथ था। इससे पहले भी कोर्ट परिसर में कई बदमाशों पर जानलेवा हमले हो चुके हैं। ऐसे में चीनू व सचिन ने जान को खतरा बताकर जेल से बाहर आने की जगह वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पेशी की फरियाद कोर्ट से की। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग कर रही महिला ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर