जियो सिम की अपार सफलता के बाद अब अनलिमिटेड खाइए पानीपुरी

जियो ने इस देश की संचार क्रांति को एक रफ्तार दी है। फ्री कॉल और इंटरनेट देकर रिलायंस ने लाखों बेरोजगार युवा और युवतियों को बोर होने से बचाया है। ग्राहकों के अंदर अपने माल की भूख बढ़ाने वाले जियो परिवार अपने बिजनेस को फैलाने का विचार कर रहा है लेकिन वो सिम बेचने के बाद सीधे गोलगप्पे बेचने लगेंगे, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। बेफिजूल के सूत्रों से जानकारी मिली है कि जियो ने अपने ब्रांड के पानीपूरी लॉन्च कर दिए हैं। मजे की बात ये है कि यहां भी कंपनी अनलिमिटेड ऑफर दे रही है।
यहां जाने, क्या है मामला

अरे…रे, आप तो सीरियस हो गए। ये सारी खबर कोल कल्पित है और एक फोटो को देखने के बाद बाहर आई है। जिन भाईसाहब की तस्वीर आप ऊपर देख रहे हैं, असली मामला इन्हीं का है। इन जनाब ने जियो की तरह ही पानीपुरी की दुकान में ऑफर निकाला है। अगर आप इनके दुकान में गोलगप्पे खाने पहुंचते हैं तो आपको ऑफर के बारे में बताया जाएगा। ऑफर के मुताबिक 80 रुपये में एक घंटे अनलिमिटेड गोलगप्पे खिलाए जाएंगे। अगर आप पूरे दिन की ये सर्विस चाहते हैं तो आपको 200 रुपये खर्च करने होंगे। यानी कि 200 रुपये में पूरे दिन गोलगप्पे खाओ, कोई रोक-टोक नहीं। और अगर पागलपन की हद्द तक गोलगप्पों से प्यार करते हैं तो आपको 2000 रुपये खर्च करने होंगे। इतने पैसे खर्च करने के बाद आप पूरे महीने अनलिमिटेड खाना खा सकते हैं।

जानना नहीं चाहेंगे कि यह दुकान कहां है

कुल मिलाकर ऑफर का आशय ये है कि खाते समय आपको गिनती नहीं गिननी पड़ेगी और न ही बीच में रुक कर दुकान वाले पूछना होगा कि कितना हुआ। हालांकि ये विश्व विख्यात दुकान कहां हैं इसकी तलाश की जा रही है दुकान की जो फोटो सोशल मीडिया पर तैर रही है, उसे देखकर लगता है कि ये साउथ इंडिया के किसी हिस्से में है। और सबसे गौर करने वाली बात ये है कि इसका अंबानी से कोई लेना-देना नहीं है।

 

Back to top button