आखिर क्यों शादी के बाद भागने लगे दूल्हा-दुल्हन, देखे वीडियो

Wedding Video: शादियों का सीजन अपने चरम पर है. अलग-अलग शादी समारोह से आने वाले अतरंगी व दिलचस्प वीडियो (Viral Video) ने इंटरनेट पर अपनी एक जगह बना ली है. जैसे ही शादी के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने लगते हैं, देखकर नेटिजन्स जमकर इंटरटेन होते हैं. शादी के बाद का एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है. इस बार दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) का अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है, क्योंकि शादियों में अमूमन ऐसा नहीं देखा जाता.

शादी के बाद क्यों भागने लगे दूल्हा-दुल्हन

दूल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan) अपनी शादी की पोशाक में एक-दूसरे के साथ दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. आरके खान नाम के एक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद वीडियो वायरल होना शुरू हो गया. वीडियो क्लिप में नवविवाहित दूल्हा और दुल्हन को उनकी शादी की पोशाक में गांव की सड़क में दौड़ते हुए दिखाया गया है. कुछ अन्य लोगों को भी दूल्हा-दुल्हन के साथ दौड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन किसी वाहन के पीछे भाग रहे थे, जो उन्हें पीछे छोड़कर चला गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर rkkhan6549 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. वायरल वीडियो को 12.4 मिलियन व्यूज और हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘यार बैठा लो ना, क्यों रेस लगवा रहे हो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं भागकर शादी करना.’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × five =

Back to top button