पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय टीम से हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने बल्लेबाजों को हार का जिम्मेदार ठहराया। भारत ने इस मैच को 126 गेंदें शेष रहते ही जीत लिया था। सरफराज का कहना है कि उन्होंने दो भारतीय स्पिनरों के लिए तैयारी की थी, लेकिन तीसरे (जाधव) ने हमारे विकेट निकाले।

सरफराज ने कहा, ”हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। हमने पहले पांच ओवरों में दो विकेट गंवाये और इसके बाद भी नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और मैच में वापसी नहीं कर सके। आप कह सकते हो कि हमने खराब बल्लेबाजी की।” उन्होंने कहा, ”बाबर आजम को छोड़कर हमने आसानी से विकेट गंवाए। इसलिए हमें देखना होगा कि भविष्य में कैसी बल्लेबाजी करनी है। हमने दो स्पिनरों के लिए तैयारी की थी लेकिन तीसरे स्पिनर (जाधव) ने हमारे विकेट निकाले। सुपर फोर से पहले यह आंखे खोलने वाला मैच रहा।”

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को ‘मैन आॅफ द मैच’ अवाॅर्ड मिला। भुवनेश्वर कुमार (15 रन देकर तीन), जसप्रीत बुमराह (23 रन देकर दो) और केदार जाधव (23 रन देकर तीन) की धारदार गेंदबाजी से भारत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला करने वाले पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया। शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार साझेदारी कर इस मैच को 8 विकेट जीत लिया।

Back to top button