श्रीदेवी की मौत के बाद अब अर्जुन कपूर ने कही दिल की बात, सुनने वाले रह गए दंग

- in मनोरंजन

कहते हैं अपने और पराए की पहचान मुश्किल परिस्थितियों में ही होती है क्योंकि खुशी के पलों में तो सभी आपका साथ देते हैं पर वास्तव में आपका सच्चा हितैषी वही है जो दुख में आपके साथ खड़ा हो.. बॉलीवुड में श्रीदेवी की मौत के बाद उनके सौतले बेटे अर्जुन कपूर ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह करते हुए मानवीय रिश्तों के लिए कुछ ऐसी ही मिसाल पेश की है।

श्रीदेवी के निधन के बाद जब कपूर खानदान पर दुखों का पहाड़ टूटा तो अभिनेता अर्जुन कपूर पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी, खुशी के लिए ढ़ाल बन कर खड़े हो गए। पिता की मदद के लिए जहां वो दुबई पहुंचे, वहीं भारत में श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की सारी जिम्मेदारियां सम्भाली जिसके लिए सभी लोग उनकी तारिफे करते नजर आ रहे हैं.. वहीं अब उन्होने अपनी सौतेली मां श्रीदेवी के लिए कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे उनके फैंस उन्हे रिएल हीरों कहने लगे हैं।

अर्जुन ने पिता और बहनों के लिए लिखा हौसला बढ़ाने वाला मैसेज

दरअसल श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात शेयर की है .. अर्जुन कपूर ने अपने पिता बोनी और श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि जिंदगी उठकर चलने का नाम है। अर्जुन ने पोस्ट में लिखा हैं कि .. ‘आप साहसी हैं क्योंकि जिंदगी आपको हौसला हारने की सारी वजह देती है, लेकिन आप उठते हैं और आगे बढ़ते हैं।

जमकर मिल रही हैं तारीफें

ऐसे में इस पोस्ट के लिए, फैन्स अर्जुन की जमकर तारीफें कर रहे हैं। अर्जुन की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि, ”अर्जुन आप बहादुर इंसान हो, आप में एक लीडर के गुण हैं.. आपके लिए तालियां डियर अर्जुन।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि , ”अर्जुन जी, खुशी में तो हर कोई साथ देता है, पर जिस तरह से आपने दुख में अपने पिता और बहनों का साथ दिया, वह वाकई बड़ी बात है, लव यू।”

यूजर ने अर्जुन की तारीफ में लिखा :
वहीं एक यूजर ने अर्जुन की तारीफ में लिखा है , ”जिस तरह से आपने मुश्किल समय में अपने परिवार को संभाला और उन्हें अकेला महसूस होने नहीं दिया वो काबिले तारीफ है.. मैंने आपकी सभी फिल्में देखी हैं और मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.. मुझे उम्मीद है कि आपकी मां को आपके जैसे बेटे को जन्म देने पर गर्व हो रहा होगा।”

गौरतलब है कि जब दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त अर्जुन कपूर अमृतसर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे थे .. ऐसे में जैसे ही उन्हें श्रीदेवी की मौत की खबर मिली वो अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई स्थित अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे । इसके बाद वो अपने पिता को सहारा देने के लिए दुबई भी गए थे। साथ ही उन्होने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की सारी जिम्मेदारी को सम्भाला और अपनी सौतली मां की अंतिम यात्रा में वे जाह्नवी-खुशी के साथ हर पल खड़े रहे ।

जबकि श्रीदेवी की मौत से पहले अर्जुन, अपनी सौतेली मां और सौतेली बहनों के करीब कभी नहीं देखे गए.. यहां तक कि एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि उनका खुशी और जाह्नवी के साथ कोई रिश्ता नहीं है.. क्योंकि हम लोग ज्यादा नहीं मिलते और ना ही साथ में कभी समय बिताते हैं। लेकिन अब जब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रही है तब अर्जुन ने सारे गिले शिकवे मिटाकर उनकी बेटियों यानी की अपनी सौतेली बहनों को पूरा सपोर्ट किया है और इंस्टाग्राम पर किया गया उनका हालिया पोस्ट भी इसी मकसद से किया गया है।

Loading...

You may also like

सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो CID होगा बंद, दया, प्रद्युमन ने 21 साल तक अपराधियों को सिखाया था सबक

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘सीआइडी’(CID)