बंगले के बाद शिवपाल को मिल सकती है अखिलेश की तरह ‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ खड़े सेक्यूलर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव और भाजपा के बीच नजदीकियां बढ़ने की चर्चाओं के बीच शुक्रवार को एक और चर्चा शुरू हो गई है।बंगले के बाद शिवपाल को मिल सकती है अखिलेश की तरह ‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा

जिसमें कहा जा रहा है कि प्रदेश सरकार ने शिवपाल को भी अखिलेश की तरह ‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा देने जा रही है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि कोई नहीं कर रहा है, लेकिन सत्ता के गलियारों में शुक्रवार को यह जोरों पर थी कि बहुत जल्द शिवपाल भी काले कपड़ों वाले कमांडों से घिरे नजर आएंगे।

पिछले महीने में शिवपाल व मुख्यमंत्री के बीच हुई मुलाकात के बाद सरकार ने शिवपाल के करीबी रिश्तेदार आईएएस अधिकारी अजय यादव की प्रतिनिुयक्ति अवधि बढ़ाने को मंजूरी दे दी। तभी शिवपाल और सरकार के बीच नजदीकी बढ़ने की बात कही जाने लगी थी।

इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को आवंटित लाल बहादुर मार्ग का बंगला नंबर-6 शिवपाल को आवंटित करने की चर्चा भी खूब सुनी जा रही है। अब नई चर्चा उनकी सुरक्षा को लेकर शुरू हो गई है।

सूत्रों की माने तो शिवपाल को भी अखिलेश की तरह ‘जेड प्लस’ की सुरक्षा दिए जाने को लेकर गृह विभाग को संकेत दे दिए गए हैं, लेकिन गृह विभाग का कोई अधिकारी इस मुद्दे पर मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

Back to top button