योगी राज में इमारतों, बसों के बाद अब भगवा रंग में रंगा मुजफ्फरनगर का टोल प्‍लाजा

- in उत्तरप्रदेश

उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने के बाद से ही भगवा रंग में इमारतों, बसों और टॉयलेट को रंगने के बाद अब टोल प्‍लाजा भी भगवा रंग में रंगे जा रहे हैं. मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे पर स्थित फोर लेन टोल प्‍लाजा को अब भगवा रंग में रंगा गया है. हालांकि अभी यह टोल प्‍लाजा ट्रायल के लिए खोला गया है. इसे अभी प्रदेश सरकार की ओर से थ्री नोटिफिकेशन का इंतजार है. सरकार की ओर से अनु‍मति मिलने के बाद इसे जनता के लिए खोल दिया जाएगा.योगी राज में इमारतों, बसों के बाद अब भगवा रंग में रंगा मुजफ्फरनगर का टोल प्‍लाजा

इस मामले में टोल प्‍लाजा के सीनियर मैनेजर इतेंद्र सिंह का भी कहना है कि टोल प्‍लाजा को सरकार की ओर से थ्री नोटिफिकेशन का इंतजार है. परमिशन मिलने के पर तुरंत इसे शुरू कर दिया जाएगा. वहीं भगवा रंग के मामले पर उनका कहना है कि यह आर्किटेक्‍ट का डिजाइन है. इसमें कुछ अलग से नहीं किया गया है. टोल प्‍लाजा का रंग भी इसकी डिजाइन का ही हिस्‍सा है.

बता दें कि यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद सब कुछ भगवा रंग से पैंट किया जाने लगा है. योगी खुद भगवा वस्त्र पहनते हैं. उनके बैठने के लिए भगवा कुर्सी या सोफा लगाया जाता है. जहां वे बैठते हैं वहां भगवा फूल सजाए जाते हैं. मेज पर उनकी नेम प्लेट भगवा होती है. यही नहीं वे जिस माइक में बोलते हैं वह भी भगवा ही होता है. उनकी भगवा पसंद को देखकर अफसरों ने 100 प्राइमरी स्कूल भगवा रंग में रंगवा दिए गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग कर रही महिला ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर