ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड ने की सगाई तो घर में घुसकर प्रेमी ने मारी गोली

राजधानी दिल्ली के भारत नगर इलाके में एक लड़की को घर में घुसकर गोली मार दी गई. अंशुल नाम की लड़की पेशे से चार्टेड एकाउंटेंट है. फिलहाल उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की को पहले से जानता था. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

25 साल की अंशुल शालीमार बाग के एक अस्पताल में भर्ती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पहले रिलेशनशिप में थे. लड़की की कहीं और सगाई होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. आरोपी का नाम हरीश उर्फ पिंटू है.

हरीश अंशुल के साथ पांच साल से रिलेशनशिप में था. कुछ दिन पहले अंशुल की सगाई किसी और से हुई. ये बात अंशुल को बर्दाश्त नहीं हुई, जिसके बाद से वह लगातार अंशुल को धमकियां दे रहा था. शनिवार रात को हरीश अंशुल के घर गया और उसपर हमला कर दिया. फिलहाल अंशुल खतरे के बाहर है.

महाराष्ट्र के ठाणे में शनिवार को 20 साल की एक लड़की को एक लड़के ने मौत के घाट उतार दिया. आरोपी आकाश पवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पिछले कुछ महीने से लड़की का पीछा कर रहा था. इसकी शिकायत लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. आरोपी लड़के ने लड़की पर हमला तब किया जब वह स्कूटी से कहीं जा रही थी.

लड़की की पहचान प्राची जादे के तौर पर हुई है. घटना शनिवार दिन के 11.30 बजे की है. लड़की रोड पर घायल हालत में पड़ी रही जिसके बाद उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.पुलिस ने कहा है कि लड़की कोपरी की रहने वाली थी और ठाणे में पढ़ाई कर रही थी. लड़की के गले और पेट पर वार किए गए थे.

Back to top button