Home > Mainslide > आखिर सामने आ ही गया बुआ-बबुआ का प्यार, अखिलेश यादव के लिए मायावती ने भेजी मर्सिडीज

आखिर सामने आ ही गया बुआ-बबुआ का प्यार, अखिलेश यादव के लिए मायावती ने भेजी मर्सिडीज

यूपी उपचुनावों में जीत से उत्साहित समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने पहुंचे। यह मुलाकात मायावती के आवास पर बुधवार को हुई। मायावती ने अखिलेश यादव के लिए काले रंग की मर्सिडीज भेजी।  

 

आखिर सामने आ ही गया बुआ-बबुआ का प्यार, अखिलेश यादव के लिए मायावती ने भेजी मर्सिडीजगोरखपुर और फूलपुर में समाजवादी पार्टी की जीत के बाद अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और फिर अपने घर की ओर रवाना हुए। सूत्रों के मुताबिक एक सीनियर बसपा नेता ने अखिलेश से मुलाकात की और उन्हें जीत के लिए बधाई दी। 

जिसके बाद अखिलेश ने बसपा प्रमुख मायावती से बात की और उनसे मिलने की बात कही। मायावती ने विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित अखिलेश के आवास पर काले रंग की मर्सिडीज भेजी। आपको बता दें कि मायावती का आवास माल एवेन्यू बरेली में है जोकि अखिलेश के घर से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। 

सूत्रों के मुताबिक बसपा के राष्ट्रीय सचिव सतीश चंद्र मिश्रा और सांसद अशोक सिद्धार्थ की वजह से अखिलेश और मायावती की मुलाकात हुई। बसपा के इन दोनों नेताओँ ने अखिलेश और मायावती की मुलाकात में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

शाम 7 बजे काली मर्सिडीज में अखिलेश का काफिला मायावती के घर पहुंचा। हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। सूत्रों ने बताया कि अखिलेश ने सपा उम्मीदवारों के समर्थन के लिए मायावती को धन्यवाद दिया। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे मुलाकात हुई। 

Loading...

Check Also

BJP उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी के नेता को दी बड़ी धमकी, कहा- नाव न होते तो दांत तोड़ देता

BJP उम्मीदवार ने अपनी ही पार्टी के नेता को दी बड़ी धमकी, कहा- नाव न होते तो दांत तोड़ देता

मध्यप्रदेश में मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में भाजपा की अंदरुनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com