आलिया से अलग होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा का इस अभिनेत्री को कर रहे डेट

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म से सिद्धार्थ के साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सिद्धार्थ का नाम आलिया के साथ जुड़ने लगा था. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन बाद में किसी कारण यह दोनों अलग हो गए.

इसके बाद एक बार फिर से यह खबरें आने लगी कि सिद्धार्थ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को डेट कर रहे हैं. इसके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदकियों की खबरें सुर्खियां बनने लगी. इसी बीच यह खबर आई कि सिद्धार्थ ‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग के बाद जैकलीन फर्नांडिस से अलग हो गए और फिलहाल सिंगल हैं.

एकबार फिर से सिद्धार्थ की लव लाइफ से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है. खबरों की माने तो आलिया और जैकलीन से अलग होने के बाद सिद्धार्थ आजकल ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोर’ की अदाकारा किआरा आडवाणी से नजदीकियां बढ़ा रहा रहे हैं. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और किआरा को एक-दूसरे के साथ वक्त बीतना काफी अच्छा लगता है. इसके अलावे ये दोनों फोन से भी लगातार एक-दूसरे की हाल-खबर लेते रहते हैं. हाल ही में किआरा आडवाणी की बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे थे.

‘अय्यारी’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर देशभक्ति की भावना से लबरेज कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ ने खुद पिछले दिनों इस प्रोजेक्ट के बारे में लोगों को बताया था. सिद्धार्थ फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की पिछली एक खबर के मुताबिक कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए कियारा को कास्ट किया गया है. किआरा फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में नजर आएंगी.

Rehabilitated, nurtured and loved at @wildlifesos ???? #SaveTheElephantDay

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on Apr 16, 2018 at 6:07am PDT

Back to top button