सुहागरात पर दुल्हन के मना करने के बाद भी दूल्हे ने खाई ऐसी चीज अगले दिन दुल्हन ने उठा लिया ये बड़ा कदम

इसमें कोई शक नहीं कि पति पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र होता है. जी हां ये एक ऐसा रिश्ता है जो विश्वास की डोर पर टिका होता है. अगर हम ये कहे कि माता पिता के बाद यदि लड़की के लिए कोई जरुरी होता है तो वो केवल उसका पति ही होता है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. हालांकि पति पत्नी के रिश्ते में जहाँ थोड़ी सी नोक झोंक होती है, वही इस रिश्ते में काफी सारा प्यार भी होता है. अब यूँ तो आपने अपने आस पास ऐसी कई जोड़ियों देखी होंगी, जिनमे अक्सर लड़ाईयां होती ही रहती है. मगर फिर भी इसका मतलब ये नहीं कि एक छोटी सी लड़ाई की वजह से पति पत्नी का रिश्ता ही टूट जाए.

बरहलाल आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो इसी मुद्दे से संबंधित है. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि शादी की पहली रात ही दूल्हा दुल्हन के बीच कुछ ऐसा विवाद हुआ कि अगले दिन दुल्हन अपना ससुराल छोड़ कर ही चली गई. अब इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, ये जानने के लिए आपको पूरी खबर पढ़नी पड़ेगी. गौरतलब है कि यह मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का है. जहाँ सुहागरात के समय पति अपनी पत्नी के सामने एक ऐसी चीज लेकर चला गया, जिसके कारण पत्नी अगले ही दिन ससुराल छोड़ कर अपने मायके चली गई.

क्या अपने कभी किया है ब्लड सेक्स, जो पार्टनर को बार-बार ले जाएं हदों के पार

बता दे कि सुहागरात के समय पति जो चीज अपनी पत्नी के सामने लेकर गया था वो चीज पान मसाला थी. जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि पति न केवल कमरे में पान मसाला लेकर आया था, बल्कि उसने पान मसाला खाया भी हुआ था. गौरतलब है कि पत्नी के कई बार मना करने के बावजूद भी पति ने पान मसाला खाया और अपनी नयी नवेली दुल्हन की बात नहीं मानी. बता दे कि इस दौरान पत्नी ने पति को पान मसाला खाने से होने वाले नुक्सान के बारे में भी बताया, लेकिन पति ने उसकी बातों को पूरी तरह से नजर अंदाज कर दिया. यहाँ तक कि पत्नी के मना करने के बाद पति ने अपनी नयी नवेली दुल्हन की पिटाई भी कर दी. जिसके कारण इस नयी दुल्हन ने उसी समय अपने पति से सारे रिश्ते खत्म कर दिए.

अब जाहिर सी बात है कि जब शादी की पहली रात कोई पति अपनी पत्नी के साथ इस तरह का व्यव्हार करेगा, तो पत्नी तो ऐसा कदम जरूर उठाएगी. बता दे कि बाद में यह मामला पंचायत में पहुँच गया, लेकिन तब पत्नी को इस बात का ज्यादा दुःख था कि लोग उसके पति को नहीं बल्कि उसे ही बातें सुना रहे थे. जी हां यानि एक महिला को अपने पति को गलत काम करने से रोकने के लिए लोगो के ताने तक सुनने पड़े. हालांकि महिला ने पंचायत के सामने ही अपने पति से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया. ऐसे में महिला के इस फैसले से वहां मौजूद सभी लोगो के होश उड़ गए. इस दौरान वहां मौजूद बुजुर्गो ने महिला को समझाने की बेहद कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी और अपने मायके जाकर रहने लगी.

Back to top button