राम रहीम के बाद अब “राधे मां” आ रही है फिल्म, लीक हुई हॉट तस्वीरें

राधे मां के बारे में कौन नहीं जानता। भक्तों के बीच नाच गा कर भक्ति का प्रचार करने वाली राधे मां के भक्तों की संख्या लाखों में है। राधे मां अपने ड्रेसिंग स्टाइल तथा फैशन के चलते भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालही में राधे मां का एक ऐसा अवतार सभी के सामने आया। जिसको देखकर सभी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर राधे मां की तस्वीरें पहुंचते ही खूब वायरल हुई और लोगों ने बड़ी संख्या में शेयर की।

राधे मां ने हमेशा की तरह एक लाल गाउन पहना हुआ था साथ ही अपने चेहरे पर चमकता हुआ चश्मा भी लगाया हुआ था। हाथ में त्रिशूल लिए राधे मां के पीछे बॉलीवुड के कई लोग भी खड़े थे। राधे मां के साथ बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया। लोगों को समझ नहीं आया की आखिर चल क्या रहा है। बाद में पता लगा की राधे मां पर एक वेब सीरीज बन रही है और वे उसी के प्रमोशन में यहां आई हैं।

आपको बता दें की राधे मां पर बन रही वेब सीरीज का नाम “राह दे मां” है। इस सीरीज का एक ट्रेलर भी लांच हो चुका है। ख़ास बात यह है की इस वेब सीरीज को राधे मां की छबि को ध्यान में रख कर ही निर्मित किया गया है। इस वेब सीरीज से ही राधे मां बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में राधे मां स्वयं ही अभिनय करेंगी। बताया जा रहा है की वे भटके हुए लोगों को सही मार्ग दिखाती नजर आएंगी।

राधे मां पर बन रही वेब सीरीज “राह दे मां” की शूटिंग राधे मां के घर पर ही की गई है। बताया जा रहा है की इस वेब सीरीज में वे लोग शामिल हैं। जिनको कभी राधे मां पर विश्वास नहीं था लेकिन आज वे राधे मां पर पूरा विश्वास करते हैं तथा उनकी सेवा में ही रहते हैं। यह भी कहा जा रहा है की इस वेब सीरीज से राधे मां के प्रति लोगों की नकारात्मक मानसिकता ख़त्म होगी। राधे मां की इस वेब सीरीज की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है साथ ही यूट्यूब पर भी इस वेब सीरीज का ट्रेलर आ चुका है लेकिन अभी तक यह पता नहीं लग सका है की आखिर यह वेब सीरीज कब से शुरू होगी।

Back to top button