Home > राज्य > मध्यप्रदेश > राबड़ी-तेजस्वी से मिलने के बाद ‘महागठबंधन’ में शामिल हुए मांझी

राबड़ी-तेजस्वी से मिलने के बाद ‘महागठबंधन’ में शामिल हुए मांझी

एनडीए में हाशिये पर चल रहे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बुधवार को एनडीए से नाता तोड़ लिया है। आज सुबह बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव हम पार्टी के अध्यक्ष मांझी के घर पहुंचे और घंटों दोनों के बीच बातचीत का दौर चला। जिसके बाद मांझी ने एनडीए से नाता तोड़ने का ऐलान कर दिया।

राबड़ी-तेजस्वी से मिलने के बाद 'महागठबंधराबड़ी-तेजस्वी से मिलने के बाद 'महागठबंधन' में शामिल हुए मांझीमें शामिल हुए मांझीबिहार में तेजी से चल रहे राजनीतिक उठा पटक के बीच जीतन राम मांझी अपने दल बल के साथ बिना समय गंवाए  बिहार के “महागठबंधन’ में शामिल हो गए हैं। महागठबंधन में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मांझी मेरे माता-पिता के पुराने दोस्त हैं और मैं उनका स्वागत करता हूं। 

मांझी के NDA से नाता तोड़ने के बाद बिहार की राजनीति में बहुत बड़े उलटफेर के संकेत मिल रहे थे। बुधवार की सुबह से ही बिहार की दो राजनीतिक पार्टी में बड़े फेरबदल की शुरुआत की सुगबुगाहट हो गई थी। सुबह 10 बजे तेजस्वी अपनी पार्टी के नेताओं भोला यादव और भाई वीरेंद्र के साथ मांझी के आवास पर मिलने जा पहुंचे। उसके बाद राबड़ी देवी और लालू के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव भी मांझी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। 

मांझी एनडीए में हो रही उपेक्षा से लगातार नाराज चल रहे थे और उन्होंने कुछ दिनों पहले एनडीए छोड़ने के संकेत भी दिये थे। ‘हम’ के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेजस्वी की तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बड़े नेता हैं और मांझी से हुई  उनकी मुलाकात का कोई न कोई बड़ा परिणाम सामने आएगा। 

 दोनों आपस में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर भी बात भी कर सकते हैं। दानिश ने यह भी बताया कि जीतनराम मांझी पहले भी पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कामों की तारीफ करते रहे हैं।

Loading...

Check Also

जेएनयू ने जिस प्रोफेसर को डीन पद से हटाया था उसे मिला इंफोसिस पुरस्कार, वीसी ने नहीं दी बधाई

जेएनयू ने जिस प्रोफेसर को डीन पद से हटाया था उसे मिला इंफोसिस पुरस्कार, वीसी ने नहीं दी बधाई

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड एस्थेटिक्स(एसएए) की डीन कविता उन 6 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com