शादी के बाद नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पति बोला- शादी से नाखुश थी

- in अपराध, कानपुर, राज्य
बांदाः शादी की मेंहदी छूटी भी नहीं थी कि युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। पति ने बताया कि शादी के बाद से युवती खुश नहीं थी। मायके वाले हत्या या आत्महत्या की बात स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं।शादी के बाद नवविवाहिता ने लगाई फांसी, पति बोला- शादी से नाखुश थी

आगे की स्लाइड में- पति ने कही ये बातें…

मध्य प्रदेश छतरपुर जिले के कंदैला गांव निवासी रामशरन की पुत्री नीता (28) की शादी पिछले माह 24 अप्रैल को चिल्ला थाना क्षेत्र के अतरहट गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार के साथ हुई थी। 17 मई को नीता पति के साथ अहमदाबाद (गुजरात) इनलेस नगर चली गई। धर्मेंद्र वहां साड़ी की कंपनी में कर्मचारी है। शादी के ठीक एक माह बाद 24 मई गुरुवार को सुबह कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली।
रात ड्यूटी कर आए देवर धीरेंद्र ने शव टंगा देखा तो भाई धर्मेंद्र को सूचना दी। गुजरात पुलिस को बिना सूचना दिए दोनों भाई शव एंबुलेंस से पैतृक गांव चिल्ला (बांदा) ले आए। यहां पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया।
पति धर्मेंद्र ने बताया कि नीता शादी के बाद से ही नाखुश थी। कई बार कारण पूछा, लेकिन कुछ नहीं बताया। यह भी बताया कि कुछ दिन पहले उसने नीता का फोन तोड़ दिया था। इससे भी वह नाराज थी। उधर, मृतका के भाई लालाराम (कंदैला) ने बताया कि अहमदाबाद में नीता और धर्मेंद्र तथा देवर रहते थे। हत्या या आत्महत्या पर कुछ नहीं कह सकते। चिल्ला थानाध्यक्ष राकेश सरोज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल मायके वालों ने तहरीर नहीं दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम