ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद महिला क्रिकेट टीम के बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करेगा बीसीसीआई

ऑस्ट्रेलिया के हाथों वनडे चैम्पियनशिप मैचों में करारी हार के बाद बीसीसीआई ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेंच स्ट्रेंथ बढाने का फैसला किया है. चयनकर्ताओं को तेज गेंदबाजों, स्पिनरों और विकेटकीपरों का पूल तैयार करने के लिये कहा गया है जिनको इस महीने के आखिर में नेशनल क्रिकेट अकादमी में शुरू हो रहे शिविर में परखा जायेगा.

Loading...

मिताली राज और झूलन गोस्वामी अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर है और बोर्ड को उनके विकल्प तलाशने होंगे. तेज गेंदबाज झूलन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल सकी थी जिसमें भारत को 0.3 से हार झेलनी पड़ी.

सीओए सदस्य डायना एडुल्जी, मिताली (वनडे कप्तान), हरमनप्रीत कौर (टी-20 कप्तान), हेमलता काला (चयन समिति प्रमुख) और प्रोफेसर रत्नाकर शेट्टी (समन्वयक) की महिला समिति की बैठक 28 मार्च को होगी जिसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के शर्मनाक प्रदर्शन पर बात की जायेगी.

पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं कोई टीम, दौरे के लिए दे रहीं है लुभावने ऑफर

एडुल्जी ने कहा ,‘‘ हमें अच्छे तेज गेंदबाजों और स्पिनरों की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से यह स्पष्ट हो गया. उन्होंने हमारे स्पिनरों को आसानी से खेला जबकि हमारी टीम उनके खिलाफ संघर्ष करती दिखी. हमें बल्लेबाजी में भी और आक्रामकता की जरूरत है.’’

उन्होंने कहा ,‘‘ घरेलू क्रिकेट के ढांचे में हालिया बदलाव और अंडर 16 वर्ग जोड़ने के बाद अब चीजें ढर्रे पर आ जायेंगी लेकिन अभी भी पूर्वोत्तर समेत देश के चारों ओर से प्रतिभाओं की तलाश की जरूरत है.’’

 b
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com