गौतम के बाद KKR की कप्तानी का प्रबल दबेदार है यह युवा क्रिकेटर

- in खेल

आइपीएल के इस सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने एक बड़ी चुनौती टीम के लिए नया कप्तान चुनने की भी है। हालांकि कंगारू टीम के ओपनर बल्लेबाज क्रिस लिन ने आइपीएल के 11वें सीजन के लिए टीम की कप्तानी करने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। उन्होंने कहा कि वो केकेआर की कप्तानी करना पसंद करेंगे। कुछ दिनों पहले केकेआर के कोच जैक कैलिस ने भी लिन को टीम का कप्तान बनाने को लेकर इशारा किया था। 

गौतम के बाद KKR की कप्तानी का प्रबल दबेदार है यह युवा क्रिकेटर

केकेआर की कप्तानी की बात पर लिन ने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर इस टीम का कप्तान बनना चाहूंगा। केकेआर में काफी अच्छे खिलाड़ी हैं साथ ही टीम का कोचिंग स्टाफ भी कमाल का है। इस टीम के साथ जैक कैलिस, हीथ स्ट्रीक  और साइमन कैटिज जैसे दिग्गज क्रिकेटर जुड़े हैं जिनसे मैं आसानी से बात कर सकता हूं। इस टीम में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो पिछले 10 वर्षों से आइपीएल खेल रहे हैं और उनका अनुभव टीम के लिए काफी अहम होगा साथ ही उन्हें नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि मैं अब भी आइपीएल में सीख रहा हूं और अगर मुझे कप्तानी करने का मौका मिला तो मैं जरूर इस मौके का उपयोग करना चाहूंगा। आइपीएल के इस सीजन में लिन को केकेआर ने 9.8 करोड़ की बड़ी रकम देकर खरीदा था। इसके बारे में उन्होंने कहा कि उस वक्त मैं बिग बैश लीग के आखिरी मुकाबले की तैयारी कर रहा था और मुझे इस बात की जानकारी मिली। 

खुलासा: एमएस धोनी को मैच में गेंदबाजी करने से घबराता है यह विदेशी स्पिनर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम की कप्तानी को लेकर एक वोल पोट किया था। इसके मुताबिक टीम की कप्तानी के तौर पर क्रिस लिन, कुलदीप यादव और रॉबिन उथप्पा सबसे बड़े दावेदार के तौर पर सामने आए थे। इसमें पहला नाम लिन का ही था। इस पोल के बारे में केकेआर की तरफ से ट्विट भी किया गया था। 

You may also like

फेसबुक पर मत खोजना भारत-PAK मैच से फेमस हुई इस मिस्ट्री गर्ल को, वरना फंस जाओगे बुरे

रविवार को हुए भारत-पाक मैच में एक बार