Flipkart, Amazon के बाद अब Apple ने भी की शानदार फेस्टिव ऑफर की घोषणा, iPhone 12 और iPhone 12 mini की खरीदारी पर मुफ्त में मिलेंगे AirPods

Flipkart और Amazon India के बाद अब Apple ने भारत में त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए शानदार फेस्टिव ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी के ऑफर के तहत iPhone 12 और iPhone 12 mini की खरीदारी करने पर ग्राहकों को मुफ्त में AirPods मिलेंगे। इस ऑफर का लाभ 7 अक्टूबर से उठाया जा सकेगा।

माइक्रोसाइट हुई लाइव

ऐप्पल के फेस्टिव ऑफर की माइक्रोसाइट आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गई है। माइक्रोसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, ग्राहकों को आईफोन 12 और 12 मिनी की खरीदी करने पर फ्री में AirPods मिलेंगे। इसके अलावा माइक्रोसाइट से ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

iPhone 12 और iPhone 12 mini की कीमत

कंपनी ने आईफोन 12 की शुरुआती कीमत 65,900 रुपये और आईफोन 12 मिनी की शुरुआती कीमत 59,900 रुपये रखी है। इन डिवाइस की कीमत पर डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा। इन दोनों डिवाइस की खरीदारी करने पर AirPods मिलेंगे। कंपनी के अनुसार, ग्राहक बिना वायरलेस चार्जिंग केस वाले और वायरलेस चार्जिंग केस वाले AirPods में से किसी एक को चुन सकेंगे।

इसके बाद कंपनी फोन और इयरबड्स की कीमत के आधार पर अंतिम मूल्य तय करेगी। फिलहाल, इस ऑफर से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, तो ऐसे में यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि आईफोन 12 या 12 मिनी के साथ AirPods मुफ्त में दिए जाएंगे या नहीं।

iPhone 12 की स्पेसिफिकेशन

iPhone 12 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर एचडी डिस्प्ले है। इसमें ए14 बायोनिक चिपसेट दी गई है। इसके साथ ही फोन में MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में iOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

 

iPhone 12 में शानदार फोटो खींचने के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और वाइड एंगल लेंस मौजूद है। जबकि फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिलेगा।

iPhone 12 mini के फीचर

आईफोन 12 मिनी 5.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में A14 बायोनिक चिप दी गई है। इसके साथ ही फोन में 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह डिवाइस iOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Back to top button