शराब से मौत के बाद, MP विधानसभा में टला श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का प्रस्ताव

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद हर दिन नए तथ्य सामने आ रहे हैं। पहली खबर में जहां उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया गया था वहीं सोमवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण अधिक शराब का सेवन बताया जा रहा है। पूरे मामले में अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। मौत की वजह आखिर है क्या?

शराब से मौत के बाद, MP विधानसभा में टला श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का प्रस्तावइसी पशोपेश के बीच एक चौंकाने वाली खबर मध्य प्रदेश विधानसभा से आ रही है। मध्य प्रदेश की विधानसभा ने आज उन्हें श्रद्धांजलि देने का फैसला किया था जो अब बदल दिया है। यही नहीं श्रीदेवी का नाम श्रद्धांजलि सूची से हटा दिया गया है।

विधानसभा परंपरा के अनुसार विधानसभा के पहले दिन दिवंगत हस्तियों को श्रद्धांजलि दी जाती है। सोमवार को बजट सत्र का पहला दिन था। उस दिन राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का अभिभाषण होना था, इसलिए सदन में निधन उल्लेख नहीं किया गया।

मंगलवार के लिए जो कार्य सूची बनी, उसमें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के अलावा 11 अन्य नाम थे। इनमें फिल्म अभिनेता शशि कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी का भी नाम था लेकिन सोमवार दोपहर बाद जब यह खबर आई कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई है। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह भी पता चला कि मरते वक्त उन्होंने शराब पी रखी थी। ऐसे में बीजेपी के नेताओं ने कार्य सूची में से उनका नाम हटाने का फैसला किया।

कार्यसूची के अनुसार इन दिवंगतों को दी जानी थी श्रद्धाजंलि
श्रीनिवास तिवारी, मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष
सुरेश सेठ, भूतपूर्व विधायक
पूरन सिंह बेड़िया, भूतपूर्व विधायक
केशरबाई डामर, भूतपूर्व विधायक
रघुनाथ झा, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री
शशि कपूर, फिल्म अभिनेता
श्रीदेवी कपूर, फिल्म अभिनेत्री
भरत नारायण श्रीवास्तव, मध्यप्रदेश विधानसभा के भूतपूर्व सचिव एवं
जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलीबारी में शहीद जवान

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com