90 साल बाद देवो के देव महादेव हो रहे हैं इन राशियों पर प्रसन्न, अब रातों-रात पलटेगी किस्मत

- in धर्म

दोस्तों हमारे जीवन में बहुत से से बदलाव होते रहते है जिनकी वजह से कभी खुशियाँ मिलती हैं तो कभी दुःख. और इसी को जीवन कहते हैं. इन सभी घटनाओं का संबंध हमारे गृहो की चाल से होता है और गृहो के चाल पर हमारी राशियो में परिर्वतन होता तो उससे संबंधित जातकों के जीवन में भी इस प्रभाव पड़ता है.

90 साल बाद देवो के देव महादेव हो रहे हैं इन राशियों पर प्रसन्न, अब रातों-रात पलटेगी किस्मत भगवान शिव के न जाने कितने ही रूप व नाम हैं और हर नाम की अपनी महिमा है. इनके हर नाम में छिपी है एक विशेष शक्ति. देवों के देव महादेव यह त्रिदेवों में से एक देव है कहा जाता है कि यह भी दुनिया को चलाने में सबसे अहम भूमिका निभाते हैं इनको विनाश का देवता कहा जाता है क्योंकि जब अधिक पाप बढ़ जाता है तो उसका अंत यह करते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन राशियों के बारे में जिनपर महादेव प्रसन्न हुए हैं.
मिथुन राशि :- इस राशि वाले लोगों की नौकरी संबधित समस्या का समाधान होगा. आपकी किसी भी काम में रुकावट नही आएगी महादेव जी की बहुत ही क्रपा होने वाली है. कई दिनों से रुके काम पूर्ण हो सकते है. किसी सामाजिक कार्य में शामिल होगे पारिवारिक के साथ मौजमस्ती में समय व्यतीत होगा.

कर्क राशि :- कर्क राशि वाले जातकों के कार्य स्थान पर धनलाभ का योग बन रहे है. प्रशासनिक अधिकारी सम्मान प्राप्त कर सकते है. महादेव की कृपा से होसकता है आपको आपके प्यार की तरफ कोई सरप्राइज मिल जाए और आपको वो बाहर घुमने के लिए ले जाए.

मीन राशि :- मीन राशि में महादेव की कृपा से लोगो को धन लाभ के योग बन रहे‚ आपके अच्छे दिन आने वाले हैं, आप शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं. जिसमें आपको बुहत फायदा मिलने वाला है. देव की कृपा से मीन राशि के लोगों को धन लाभ के योग बन रहे है. अगर आप कहीं पर जॉब करते हैं तो आपकी तरक्की के पूरे योग बन रहे है.

 

You may also like

एेसे करें कालसर्प दोष का निवारण, घर में लगातार होगी खुशियों की बारिश

हिन्दू धर्म के अनुसार सभी लोग ज्योतिषशास्त्र पर