56 साल बाद नवमी और अष्टमी के दिन बन रहा है ऐसा शुभ संयोग, माँ दुर्गा इन 5 राशि वालो को करेंगी मालामाल

- in धर्म

अगर धार्मिक शास्त्रों की बात करे तो नवरात्रि साल में दो बार आती है. जी हां सबसे पहले तो चैत्र नवरात्रि आती है और उसके बाद शारदीय नवरात्रि आती है. गौरतलब है कि इसमें से चैत्र नवरात्रि तो गर्मियों के मौसम में आती है. जो पहले से ही अठारह मार्च से शुरू हो चुकी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कई सालो से नवरात्रि केवल आठ दिनों की रह गई है. जी हां इससे पहले साल 2014 में ये पूरे नौ दिन की मनाई गई थी. हालांकि नवरात्रि में माँ के नौ रूपों की पूजा जरूर की जाती है.

56 साल बाद नवमी और अष्टमी के दिन बन रहा है ऐसा शुभ संयोग, माँ दुर्गा इन 5 राशि वालो को करेंगी मालामालबरहलाल इस साल पच्चीस मार्च को अष्टमी और नवमी तिथि एक साथ पड़ रहे है. यही वजह है कि इस बार इन दोनों तिथियों के साथ होने से बड़ा शुभ योग बन रहा है. जी हां अगर ज्योतिषियों की माने तो पूरे 56 साल बाद अष्टमी और नवमी के दिन माँ दुर्गा इन पांच राशि वालो पर खूब मेहरबान होंगी. यक़ीनन माँ दुर्गा इन पांच राशि वालो को मालामाल कर देगी. यानि अब धन की प्राप्ति आपको कही से भी हो सकती है. तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर वो पांच राशियां कौन सी है.

१. मिथुन.. गौरतलब है कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मिथुन राशि वालो का आता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिथुन राशि वालो को अपने जीवन साथी के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिलेगा. इसके इलावा जिन लोगो की शादी नहीं हुई है, उन्हें एक अच्छा पार्टनर मिल सकता है. इसके साथ ही इस राशि के लोगो को अपने पिता से भी खूब लाभ मिलेगा. हालांकि इन्हे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, लेकिन धन के मामले में ये लोग काफी भाग्यशाली रहेंगे. जी हां इन्हे अचानक खून धन लाभ होगा.

२. सिंह.. इसके बाद हम सिंह राशि वालो की बात करते है. गौरतलब है कि सिंह राशि वालो को इस शुभ संयोग से काफी लाभ होगा. इसके इलावा इस राशि के लोगो का यात्रा करने का योग भी बन रहा है. हालांकि इन्हे भी अपनी सेहत को लेकर सावधान रहना होगा. मगर इन्हे व्यापार में खूब धन लाभ होगा और साथ ही परिवार में खुशहाली का माहौल होगा.

३. तुला.. गौरतलब है कि तुला राशि वालो को 56 साल बाद बन रहे इस संयोग से काफी धन लाभ होगा. इसके इलावा अगर आपका अपने भाई के साथ झगड़ा हुआ है, तो इस दौरान आपके रिश्ते ठीक होंगे. जहाँ एक तरफ आपको बड़ी खुशखबरी मिलेगी, वही दूसरी तरफ नौकरी में खूब तरक्की भी मिलेगी.

४. कन्या.. वही अगर कन्या राशि वालो की बात करे तो इनकी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. इसके इलावा नौकरी में अपने सहकर्मी से विवाद हो सकता है. हालांकि इसके बावजूद भी धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे है.

५. कुम्भ.. अब आखिर में अगर कुम्भ राशि वालो की बात करे तो इन्हे हर काम में तरक्की मिलेगी. इसके साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. गौरतलब है कि नौकरी पेशा लोगो को अफसरों का साथ मिलने से अचानक खूब धन लाभ होगा.

बरहलाल हम दुआ करते है कि माँ दुर्गा का आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहे.

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल