131 साल बाद बना गजब का महासंयोग, इस अक्षर के नाम वालों को मिलेगी अपार सफलता

- in धर्म

हमारे जीवन में जो भी घटनाये घटित होती है, वह ग्रहों की चाल पर निर्धारित होती है, आपको बता दे कि ग्रहों की चाल निरतंर राशियों पर प्रभाव डालती रहती है ..

131 साल बाद बना गजब का महासंयोग, इस अक्षर के नाम वालों को मिलेगी अपार सफलता इस संबंध में हमारे ज्‍योतिष शास्‍त्र में सविस्‍तार वर्णन किया गया है, इस बार जो परिवर्तन हुआ है, पूरे 131 वर्षो के बाद ऐसा संयोग बना है। दरअसल इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो की अपने इस जीवन में प्रसन्‍न रहता होगा, आज के समय में हम लोगो को कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ता है. हमारी जिन्‍दगी में कई तरह के उतार चढ़ाव आते रहते है जो कि ग्रहों की चाल से संबंधित होते है, आपको शायद पता न हो कि इस दुनिया में हर इंसान अपनी एक अलग पहचान लेकर पैदा नहीं होता…

पर जिस राशि और ग्रह नक्षत्र में वह जन्म लेता है उसके कारण अवश्‍य अपने जीवन में एक अलग पहचान बनाता है। हर एक इंसान का नाम उसके जन्म के काल गणना और ग्रहों कि स्थिति के आधार पर रखा जाता है, शायद आप इस बात से अवगत नही होगें कि हर अक्षर का अपना एक अलग ही महत्त्व माना गया है। आपकी जानकारी के लिये बत दे कि इस बार के परिवर्तन में R अक्षर से शुरू होने वाले नाम के जातकों के लिये ऐ विशेष संयोग बन रहा है। ज्योतिष शास्‍त्रानुसार मान्‍यता है, कि R नाम के जातकों को नई-नई तकनीकों के जानने की उत्‍सुकता अक्‍सर पायी जाती है।

इन लोगों को जहां भी ज्ञान मिलता है ये वहीँ से ज्ञान की प्राप्ति करने लगते हैं, R नाम वाले लोग बहुत बुद्धिमान और होशियार होते हैं, इनका आचरण काफी मधुर होता है, यह दिल में कोई मैल नही रखते है।

ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार: 16 मार्च के पश्‍चात इनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली है, R नाम वाले लोगों को बता दे कि अब 16 तारिख के बाद इनकी जिंदगी बदलने वाली है, साथ ही जिनकी नौकरी नहीं लगी है उनकी नौकरी लगने वाली है।R नाम वालों को अपार सफलता मिलने वाली है, इनके घर में लक्ष्मी का आगमन होने के योग बन रहे है,, सभी रुके हुए काम बन सकते है, अचानक धन लाभ की प्राप्ति होगी, जिनकी शादी नहीं हुई है उनकी जल्द ही शादी के योग बनते दिख रहे है।

You may also like

आज है साल का सबसे बड़ा सोमवार जो आज से खोल देगा इन 4 राशियों के बंद किस्मत के ताले

दोस्तों आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी