इस महिला के एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट हैं, विडियो में देखिये ये कैसे मुमकिन है

- in ज़रा-हटके, वायरल

दुनिया की एकमात्र ऐसी औरत जिसके एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट्स हैं, पूरी तस्वीर देखने के बाद आप दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे…
दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी अनोखी खबर लेकर आये हैं जिसे जानने के बाद हैरत में पड़ जाओगे कि ऐसा कैसे मुमकिन है. दरअसल आज की खबर एक औरत के ऊपर आधारित है. इसे आप कुदरत का करिश्मा कहे या फिर कुछ और लेकिन एक महिला ने खुद सामने आकर इस बात को स्वीकार किया है कि वह भले ही वह महिला हैं.

इस महिला के एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट हैं, विडियो में देखिये ये कैसे मुमकिन हैलेकिन उसमें लड़कियों की तरह एक प्राइवेट पार्ट नहीं, बल्कि दो प्राइवेट पार्ट है. जी हां, आप इस खबर पढ़कर भले ही हैरान परेशान हो जाएं, लेकिन यह एकदम सच्ची खबर है. महिला ने इस बात को स्वीकार किया कि उसके एक नहीं बल्कि दो-दो प्राइवेट पार्ट है. हेज़ल के दोनों वेजाइना पूरी तरह से विकसित हैं. हेज़ल शादीशुदा है लेकिन वो अपने शरीर की इस अनोखी बनावट से एकदम खुश हैं.

यहाँ तक की हेज़ल के पति रिक्की भी इस बात से प्रभावित नहीं हैं. वो भी इस बात तो एक बेहद ही सामान्य बात की तरह देखते हैं. हेज़ल के पति ने अपनी पत्नी के इस अनोखे शरीर के बारे में बताया कि उन्हें हेज़ल के वेजाइना कोई दिक्कत नहीं है. उन्हें सेक्स के दौरान भी कोई प्रॉब्लम नहीं होती है.

वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

एक समय ऐसा भी था जब हेज़ल को उनके शरीर की इस अनोखी बनावट के चलते पोर्न इंडस्ट्री से भी ऑफर मिले थे.हेज़ल ने इस बारे में बात करते हुए खुद बताया था कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में आने के लिए 1 मिलियन डॉलर का ऑफर आया था. हालाँकि हेज़ल ने उसे नकार दिया क्योंकि हेज़ल को एक सामान्य जीवन जीना था.

इस समस्या के बारे में खुलकर सामने आई तो उनको देखकर एक और महिला ने दावा किया कि उनके भी दो प्राइवेट पार्ट हैं. ये महिला यूट्यूब की फेमस ब्लॉगर है. जिसका नाम क्सान्द्रा बेक्सन है.क्सान्द्रा बेक्सन ने बताया था कि उन्हें पहले अपने शरीर की इस बनावट पर शर्म आती थी लेकिन अब वो इसे नार्मल मानती हैं, क्योंकि हेज़ल की बहादुरी से वो बहुत कुछ सीखी हैं.

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई