बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू का कहना है कि वे कभी इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते थे कि उन्होंने 2001 में एक बच्ची को गोद लिया था. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी गायिका बेटी शेनन पर गर्व है. एक बयान के अनुसार, कुमार सानू ने टीवी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी 2’ में शैनन को गोद लेने की बात पर चर्चा की.कुमार सानू ने किया ये बड़ा खुलासा बताई बेटी गोद लेने की बात की ये सच्चाई

कुमार सानू ने कहा, “मैं कभी इस बात का खुलासा नहीं करना चाहता था क्योंकि मुझे डर लगता था कि पता नहीं समाज क्या सोचेगा. मुझे नहीं पता था कि लोग कैसे रिएक्ट करेंगे, लेकिन अब जब इसका खुलासा हो गया है, मुझे शेनन पर गर्व है. फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरी अपनी बेटी है या नहीं. मुझे उस पर गर्व है. आज मुझे हॉलीवुड में कई लोग उसी की वजह से जानते हैं.” शेनन ने शो पर अपने पिता को एक वीडियो भी समर्पित किया. शेनन ने जस्टिम बीवर के सहयोगी जेसन ‘पू बी’ बॉयड द्वारा लिखे और बनाए गए पॉप गीत ‘अ लॉन्ग टाइम’ से पदार्पण किया था. बता दें कि कुमार सानू की 16 साल की बेटी अब यूके बेस्ड सिंगर है.

कुमार सानू हिंदी सिनेमा के एक जानेमाने सिंगर हैं. कोलकाता में जन्मे कुमार सानू का मूल नाम केदारनाथ भट्टाचार्य है. उनके पिता एक फेमस गायक और संगीतकार थे. उन्होंने ही कुमार सानू को गायकी और तबला सिखाया था. गायक किशोर कुमार को अपना आईडल मानने वाले सानू ने गायकी में अपना खुद का अलग अंदाज बनाए रखा है. उनको पहला ब्रेक जगजीत सिंह ने दिया था. उन्होंने उन्हें कल्याणजी आनंद जी से मिलवाया जिन्होंने 1989 में आई फिल्म ‘जादूगर’ के लिए कुमार सानू से गीत गवाया.

कुमार सानू एक दिन में 28 गाने रिकॉर्ड करवाने वाले वह एकमात्र गायक हैं. उन्होंने चौदह हज़ार गाने गाए हैं. कुमार सानू का आज के दौर के संगीत के बारे में कहना है कि ‘आज के संगीत से मेलोडी, सुर, ताल आदि कहीं गुम होता जा रहा है और शोर उसकी जगह लेता जा रहा है. यही वजह है कि आज के अधिकतर गीत थोड़े समय के लिए भी याद नहीं होते.’ उनकी चाहत हमेशा रही कि काश उन्होंने सचिन देव बर्मन के साथ कोई गाना गाया होता.