लड़किया कलर्ड आईलाइनर लगाने के लिए अपनाए ये… टिप्स दिखेगी खास

फैशन के इस दौर में बाजार में कई तरह के प्रोडक्ट मौजूद है। लेकिन इन प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने का का सही तरीका भी आपको पता होना चाहिए। आजकल बाजार में ब्लैक आईलाइनर के अलावा कलर्ड आईलाइनर ट्रेंड में हैं। आज हम आपको कलर्ड आईलाइनर लगाने के कुछ तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं। ये तरीके आपको इस नए ट्रेंड के इस्तेमाल में मदद कर सकते हैं। आपको चाहे जो रंग पसंद हो लेकिन अगर आप अपनी स्किन के रंग के हिसाब से आईलाइनर लगाएं तो ज्यादा बेहतर होता है।

लिक्विड आईलाइनर लगाना थोड़ा मुश्किल होता है। थोड़ी सी असावधानी होने पर यह आपकी आंखों में भी जा सकता है। इसके लिए या तो आप अभ्यस्त(ट्रेन्ड) हों या फिर बहुत सावधानी से लगाएं। वैसे, लिक्विड से ज्यादा पेंसिल वाले आईलाइनर लगाना आसान होता है।

खूबसूरत दिखने के लिए आपकी त्वचा के रंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। बशर्ते आप मेकअप सही तरीके से करें। आईलाइनर लगाते वक्त भी यही बात ध्यान रखने की जरूरत है। अपनी स्किन की रंगत के हिसाब से आईलाइनर लगाने से वह काफी खूबसूरत लगता है।

अगर आप लिक्विड आईलाइनर लगा रही हैं तो पतले ब्रश का इस्तेमाल करें। या फिर एंगल्ड ब्रश आपके लिए बेहतर हो सकता है। कलर कोई भी हो लिक्विड है तो ब्रश के सेलेक्शन पर खास ध्यान दें।

Back to top button